नोटों की बारिश:​​​​​​​नागदा रेलवे स्टेशन पर फटेहाल बुजुर्ग ने 100 और 50 की गड्डियां उड़ाई, वीडियो वायरल

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन से 55 किमी दूर नागदा रेलवे स्टेशन पर यात्री उस वक्त देखते ही रह गए जब एक भिखारी ने नोटों की बारिश कर दी। देखते ही देखते प्लेटफार्म नंबर एक पर 100 और 50 नोटों का ढेर लग गया। हालांकि कई लोग इस वक्त खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे। लेकिन किसी ने भी बुजुर्ग भिखारी के रुपए को हाथ नहीं लगाया। जिससे प्लेटफार्म पर नोटों का ढेर लग गया।

बुजुर्ग ने अपने कपड़ों से पैसों की गड्‌डी निकालकर उड़ाना शुरू कर दिए।
बुजुर्ग ने अपने कपड़ों से पैसों की गड्‌डी निकालकर उड़ाना शुरू कर दिए।

हैरान कर देने वाला वीडियो नागदा से वायरल हुआ। इसमें एक फक्कड़ सा दिखने वाला बुजुर्ग नोटों की बारिश कर रहा है। बुजुर्ग ने पहले 50 के नोट उड़ाए उसके बाद एक पोटली में से 100-100 की गड्डियां निकालकर उड़ाने लगे। बुजुर्ग व्यक्ति यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपने पास रखे प्रॉपर्टी के पेपर भी उड़ा दिये। वीडियो में नोट उड़ाते वक्त भिखारी की तरह दिखने वाला बुजुर्ग बार-बार "ऐसा भी होता है' कहता दिखाई दे रहा है।

नोटों के साथ कृषि से जुड़े कागजात, ऋण पुस्तिका आदि भी थी।
नोटों के साथ कृषि से जुड़े कागजात, ऋण पुस्तिका आदि भी थी।

वीडियो सोमवार दोपहर का बताया जा रहा है। नागदा निवासी प्रफुल्ल शुक्ला ने बताया संभवत: बुजुर्ग किसी ट्रेन से नागदा रेलवे स्टेशन पंहुचा था। यहां किसी के कुछ कहने पर गुस्सा हो गये। उन्होंने अपने पास रखे हजारों रुपए की नोटों की गड्डियों को प्लेटफार्म पर उड़ाना शुरू कर दिया। फिलहाल जीआरपी को सूचना मिलते ही पुलिस ने बुजुर्ग के नोटों को समेटकर वापस कर बुरहानपुर के लिए ट्रेन में बैठा दिया।

खबरें और भी हैं...