• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Auto Driver In Ujjain Launches Free Service For Corona Infected; Police Filed A Case For Endangering The Life Of Himself And Others

महंगा पड़ा सेवा का इरादा:उज्जैन में ऑटो चालक ने कोरोना संक्रमितों के लिए फ्री सेवा शुरू की; स्वयं की और दूसरों की जान खतरे में डालने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

उज्जैन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑटो रिक्शा पर आगे व पीछे की तरफ पोस्टर लगाया था। इसे बाद में पुलिस ने हटवा दिया। - Dainik Bhaskar
ऑटो रिक्शा पर आगे व पीछे की तरफ पोस्टर लगाया था। इसे बाद में पुलिस ने हटवा दिया।

उज्जैन में एक ऑटो चालक को कोरोना संक्रमितों की मदद करने का नेक इरादा महंगा पड़ गया। हालांकि उसे नहीं पता था कि इससे वह स्वयं के साथ ही दूसरों की भी जान खतरे में डाल रहा है। पुलिस ने कोरोना संक्रमितों के लिए फ्री सेवा का पोस्टर लगा यह ऑटो देखा तो दंग रह गई। इसके बाद ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच लगे लॉकडाउन के बाद अब आम लोगों की मदद के लिए समाज सेवी आगे आ रहे हैं। उज्जैन के ऑटो वाले ने अपने नेक इरादे से कोरोना संक्रमित मरीज के लिए ऑटो फ्री कर दिया। इसके लिए अपने ऑटो MP13 R-1499 पर दो पोस्टर भी लगवा दिए। इसमें लिखा था कि कोरोना मरीजों के लिए ऑटो फ्री है। सोमवार को लॉकडाउन में चेकिंग के दौरान चिमनगंज मंडी पुलिस ने ऑटो को पकड़ा और चालक को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद ऑटो पर लगे पोस्टर को निकलवाकर ऑटो चालाक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

सबसे पहले ऑटो पर लगा पोस्टर निकाला गया।
सबसे पहले ऑटो पर लगा पोस्टर निकाला गया।

दरअसल, ऑटो चालक पर बड़ी लापरवाही के चलते पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। मंडी तिराहे पर ऑटो घुमाता हुआ दिखा, जबकि जिले में लॉकडाउन है और परिवहन सेवा पूर्णतः प्रतिबंध है। थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने ऑटो चालक को बताया कि वो कितनी बड़ी गलती कर रहा था। इसके बाद ऑटो पर लगे पोस्टर को निकलवाकर चालक पर कार्रवाई की गई।

जिले में 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन है। ऐसे में केवल जरूरी सेवाओं को ही छूट दी गई है। परिवहन सेवा पर पूर्णतः प्रतिबंध है। जरूरी है, तो परमिशन लेना होगी।

खबरें और भी हैं...