• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Baba Mahakal Took Blessings After Reaching The Sanctum, Had Come To Indore To Play A Road Safety Match.

क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा, मनप्रीत पहुंचे महाकाल मंदिर:गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का लिया आशीर्वाद, इंदौर में रोड सेफ्टी मैच खेलने आए

उज्जैन18 दिन पहले

वर्ल्ड रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज के मैचों के लिए इंदौर पहुंचे दिग्गज क्रिकेटर रविवार को समय निकालकर महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान शहर के महामृत्युंजय द्वार पर सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा और मनप्रीत सिंह गोनी का स्वागत उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया ने किया। तीनों ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में दर्शन कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया।

इंदौर में खेले जा रहे रोड सेफ्टी मैच के लिए पहुंचे क्रिकेटरों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना सहित प्रज्ञान ओझा और मनप्रीत सिंह गोनी दोपहर को उज्जैन पहुंचे। तीनों क्रिकेटर ने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में पूजन अर्चन कर दर्शन किए।

इससे पहले उज्जैन इंदौर रोड स्थित महाम्रत्युन्जय द्वार पर उज्जैन-आलोट लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनिल फिरोजिया से मुलाकात भी की। सांसद अनिल फिरोजिया ने सभी क्रिकेटरों का हार पहनाकर स्वागत किया। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज सदस्य, बाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ स्पिन गेंदबाज रहे सुरेश रैना से सांसद अनिल फिरोजिया के गहरे ताल्लुक हैं। सांसद अनिल फिरोजिया के आमंत्रण पर ही वे रविवार को उज्जैन आए थे।