हादसा / केले से भरा ट्रक हाइवे पर पलटा, कार ने बाइक को टक्कर मारी, 6 लोग घायल

Banana-loaded truck overturns on highway, car hits bike, 6 injured
X
Banana-loaded truck overturns on highway, car hits bike, 6 injured

  • लॉकडाउन में छूट मिलते ही हाइवे पर बढ़ने लगा दबाव, इसलिए हो रही दुर्घटनाएं

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

शाजापुर. शहर के पास से गुजरे नेशनल हाइवे पर इन दिनों यातायात का दबाव बढ़ने गला। ऐसे में लॉकडाउन में मिली छूट में वाहनों की तेज रफ्तार हादसों का कारण बन रही है। शुक्रवार को एक ही दिन में दो सड़क हादसे हुए। इसमें बाइक सवार चार महिला पुरुष व बच्चों को उत्तराखंड से इंदौर रही कार चालक ने टक्कर मार हवा में उछाल दिया, तो करेड़ी जोड के पास बायपास क्षेत्र में पहिया टूटने से केले से भरा ट्रक पलट गया। पूरी सड़क केलों से पट गई। दोनों दुर्घटनाओं में वाहन चालकों सहित बाइक सवार 6 लोग घायल हुए हैं।
जानकारी के अनुसार सुबह 8.30 बजे करेड़ी जोड के पास बुरहानपुर से धौलपुर जा रहे ट्रक का पहिया टूट गया। इससे बेकाबू हुए ट्रक को चालक नेतराम कंट्रोल नहीं कर पाया और ट्रक पलट गया। इसमें नेतराम और उसका साथी नेमीचंद घायल हो गया। मौके पर कोतवाली पुलिस सहित एम्बुलेंस 108 के ईएमटी जितेंद्र देवतवाल और पायलट अशोक मालवीय ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल पहुंचाया। इधर, इस हादसे कुछ घंटे बाद ही नैनावद के पास एक और हादसा हो गया। उत्तराखंड से इंदौर जा रही कार ने बाइक पर बैठे चार युवकों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरे। इसके बाद भी किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना के बाद दोनों पक्षों में समझौता होने पर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई।

गोद में लिए बच्चे को थामे रखा महिला ने
नैनावद में हुई इस दुर्घटना एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसमें एक महिला अपने छोटे से बच्चे को गोद में लिए बैठी थी, तो दूसरी किशोरी बच्ची दर्द से कराह रही थी। वहां से गुजर रहे सागर राठौर नामक युवक ने बताया कि टक्कर के बाद बाइक सवार हवा में उछलकर कार के कांच पर फिंका गए, लेकिन महिला ने अपने बच्चे को नहीं छोड़ा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना