कारों के कांच फोड़े:बैंक अधिकारी और व्यापारी की कार पर हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

उज्जैन24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार पर हमला करते बदमाश, सीसीटीवी में कैद हो गए। - Dainik Bhaskar
कार पर हमला करते बदमाश, सीसीटीवी में कैद हो गए।
  • तीन गाड़ियों पर आये थे बदमाश, दहशत फैलाने के लिए मचाया उत्पात

शुक्रवार देर रात बदमाशों ने फ्रीगंज क्षेत्र में दहशत फैलाने की कोशिश की। घर के बाहर खड़ी दो कारों को निशाना बनाया। इनमें एक बैंक अधिकारी और दूसरी कार व्यापारी की थी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गए।

सुहाग पड़वा पर रात करीब 11 बजे माधव नगर के फ्रीगंज क्षेत्र में एके बिल्डिंग के पास तीन अलग-अलग गाड़ियों पर सवार छह लोगों ने घर के बाहर खड़ी कार के कांच फोड़ दिए। बदमाशों ने नमकीन व्यापारी अंकित जैन की कार एमपी-13-7451 और बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी अभिषेक शर्मा की नयी कार एमपी-13-8322 के कांच फोड़ दिए।

व्यापारी अंकित जैन, जिनकी कार फोड़ी।
व्यापारी अंकित जैन, जिनकी कार फोड़ी।

आसपास मौजूद लोगों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए। व्यापारी अंकित जैन ने बताया कि जब से रहवासी क्षेत्र में कलाली पास में खुली है, तभी से बदमाशों का जमावड़ा घर के आसपास लगा रहता है। कई बार घर के बाहर से कार और दो पहिया वाहन चोरी हो चुके हैं।

बीती रात भी घटना के बाद डाइल 100 को सुचना दी और घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। माधव नगर थाने के एसआई महेंद्र मकाश्रे ने बताया की सीसीटीवी के आधार पर कुछ लोग कांच फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान करेंगे।