पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामूली बहस के बाद आत्महत्या:बैंक अधिकारी पति के सामने ही पत्नी ने कमरा बंद कर लगा ली फांसी

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी के जोड़े में पति सागर के साथ नेहा सक्सेना (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
शादी के जोड़े में पति सागर के साथ नेहा सक्सेना (फाइल फोटो)

रविवार को मामूली बात पर युवक की आंखों के सामने ही पत्नी ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली। पति ऐसा नहीं करने की गुहार लगाता रहा। उसने दरवाजा तोड़ने की भी कोशिश की, लेकिन पत्नी ने एक नहीं सुनी। जब तक दरवाजा तोड़कर लोग उसे नीचे उतारते, तब तक सांसें थम चुकी थीं। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामला नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के बसंत विहार का है।

पंजाब नेशनल बैंक में असिस्टेंट मैनेजर सागर सक्सेना की पत्नी नेहा ने रविवार को कमरे में फांसी ली। बताया जाता है कि सागर ने पत्नी से कहा था, तुम मेरा आजकल ध्यान नहीं रखती हो, इसी बात पर दोनों में बहस हो गई। इसके बाद गुस्से में आकर नेहा ने कमरा बंद कर लिया।

सागर उसे मनाने गया, तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है। खिड़की में से देखा, तो नेहा दुपट्‌टे से फंदा बना रही थी। फंदा बनाते देख सागर शोर मचाने लगा। शोर सुनकर किराएदार भी आ गए। उन्होंने भी समझाने की कोशिश की, लेकिन नेहा सुनने को तैयार नहीं थी। इधर, सागर दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगा, लेकिन सफल नहीं हुआ। इस बीच, नेहा ने फंदा गले में डालकर पंखे से लटक गई। सागर खिड़की से देखता रह गया। वह एक साल की बेटी की दुहाई देता रहा। किसी तरह से डायनिंग टेबल की कुर्सी से दरवाजा टूटा। नेहा को फंदे से उतारा गया, तब तक मौत हो चुकी थी।

हाल ही में कोरोना निगेटिव हुआ था सागर

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सागर कोरोना पॉजिटिव था। हाल में उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सागर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही नेहा डिप्रेशन में आ गई थी। बात-बात में गुस्सा हो जाती।मामले की जांच कर रही एसआई चांदनी पाटीदार ने बताया कि मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें