पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन में वकील व परिवार से मारपीट का मामला:बार एसोसिएशन और करणी सेना ने किया प्रदर्शन, पुलिस के विरोध में लगाए नारे

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वकीलों ने मानव श्रंखला बनाकर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
वकीलों ने मानव श्रंखला बनाकर प्रदर्शन किया।

शनिवार देर रात लॉकडाउन में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों द्वारा वकील और उसके परिवार से मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है। इसे लेकर मंगलवार को उज्जैन बार एसोसिएशन के सदस्यों ने टॉवर चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान वकीलों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। प्रदर्शन के समर्थन में करणी सेना भी आ गई। वकीलों ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर एएसपी को ज्ञापन भी दिया।

ये है मामला

फ्रीगंज के रहने वाले वकील गोपाल सिंह हीरावत का परिवार शनिवार देर रात इंदौर से उज्जैन आ रहा था। गोपाल सिंह ने बताया कि उन्हें सिंधी कॉलोनी चौराहे पर पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। परिवार ने मुझे कॉल किया। मैं मौके पर पहुंचा। पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर जाने के लिए निवेदन किया। इसके बाद मैं और पत्नी वहां से टावर चौक पर आए। यहां फिर रोका गया और मारपीट की गई। वकील का आरोप है, परिवार के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की। इसके बाद 188 में मामला भी दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें