पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिन उपभोक्ताओं ने बिल जमा किए उनके यहां भी अंधेरा:बिल बाकी, ट्रांसफार्मर से सप्लाई बंद, तीन गांव के लोग अंधेरे में

उज्जैन25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली कंपनी ने बकाया राशि होने पर लोगों को अंधेरे में रहने पर मजबूर कर दिया है। ट्रांसफार्मर बंद करने से उन लोगों के घरों की सप्लाई भी बंद हो गई, जिन्होंने बिल जमा कर दिया है। पंथपिपलई वितरण केंद्र के जमालपुरा में 100 केवी ट्रांसफार्मर पर 48 उपभोक्ता हैं। इन पर 83070 रुपए बकाया होने से 11केवी की लाइन को काट दिया, जिससे बिजली बंद हो गई है।

ताजपुर में बजरंगपुरा में 100 केवी ट्रांसफार्मर पर बकाया राशि होने से सप्लाई बंद कर दी गई। भान बड़ोदिया में भी 2.50 लाख का बिल बकाया होने से 100 केवी का डीटीआर काटा गया। इससे पूरे क्षेत्र की बिजली बंद हो गई। बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बकाया वसूली के लिए सबसे पहले उन क्षेत्रों में कनेक्शन काटे जा रहे हैं, जहां 100 प्रतिशत राशि बकाया है।

यहां के ट्रांसफार्मर को बंद किया जा रहा है। बिजली कंपनी के ग्रामीण संभाग के ग्राम भांड बड़ोदिया, ताजपुर व जमालपुरा के ट्रांसफार्मर बंद किए गए। बिजली कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि गांव के लोग बिल का भुगतान करते हैं तो बिजली चालू कर दी जाएगी।
आज दो घंटे बंद रहेगी बिजली
पुराने शहर में गुरुवार को दो घंटे बिजली बंद रहेगी। मेंटेनेंस टीम इंसुलेटर बदलेगी। कार्यपालन यंत्री राजीव पटेल ने बताया ढाबा रोड फीडर से सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक सप्लाई बंद रहेगी। फीडर से जुड़े दानीगेट, सिंहपुरी, ढाबारोड, रोजा कंपाउंड, कमरी मार्ग की बिजली दो घंटे तक बंद रहेगी।

खबरें और भी हैं...