पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जन्मदिन का उत्सव बदला मातम में:घर से पार्टी मनाने दोस्तों के साथ निकला, जाते समय बिजली पोल से टकराई कार, एक की मौत, 3 घायल

उज्जैन11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयंत का शुक्रवार को जन्म दिन था। कार हादसे में उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
जयंत का शुक्रवार को जन्म दिन था। कार हादसे में उसकी मौत हो गई।

बुधवार देर रात नानाखेड़ा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक अपने बर्थडे की पार्टी मनाने घर से तीन दोस्तों के साथ निकला था। लौटते समय रात करीब 12 बजे उनकी कार बिजली पोल से टकरा गई। हादसे में चारों लोग घायल हो गए। चारों को अस्पताल ले जाया गया, जहां जयंत पिता राजेंद्र देसाई को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जयंत की पार्टी मनाने के लिए ही दोस्त कार से गए थे।

नानाखेड़ा थाना पुलिस के अनुसार जयंत (23) पिता राजेंद्र देसाई का 8 अप्रैल को जन्मदिन था। देर रात तीन अन्य दोस्त उसे उसके घर से पार्टी मनाने का कह कर ले गए। रात 12 बजे के आसपास इंदौर रोड पर गिरीश पेट्रोल पंप के पास कार बिजली के पोल से टकरा गई। इससे ड्राइवर सीट के पास बैठा जयंत समेत उसके तीन दोस्त भी घायल हो गए। डाॅक्टरों ने जयंत को मृत घोषित कर दिया।

जयंत के साथ बैठे युवक को जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। घायलों के अन्य मित्र रवि पाटीदार ने बताया कि वैसे जयंत रोजाना करीब 10.30 बजे तक घर चला जाता था, लेकिन बुधवार रात 11.45 बजे तीन दोस्तों के साथ पार्टी मनाने घर से निकला।

हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इंदौर रोड पर पंहुचा ही था कि पेट्रोल पंप के सामने कार के लेफ्ट साइड वाला हिस्सा इलेक्टिक के पोल से टकरा गया। इसके कारण जिस तरफ जयंत बैठा था। ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दो भाई थे, एक को पैरालिसिस

जयंत की पत्नी फिलहाल गर्भवती है। उसके दोस्तों के अनुसार जयंत का एक भाई है। इसके पहले ही जयंत का भाई भी दुर्घटना का शिकार हो चुका है। वह पैरालिसिस की हालत में घर पर ही है। जयंत के जाने के बाद घर में काम करने वाला कोई नहीं है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें