• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Body Builders Of 6 States Will Face To Face For 2.5 Kg Trophy, Will Also Get A Reward Of 3.5 Lakhs

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप 18 को:ढाई किलो की ट्रॉफी के लिए आमने-सामने होंगे 6 राज्यों के बॉडी बिल्डर, 3.5 लाख का इनाम भी मिलेगा

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन में बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप 18 दिसंबर को होगी। विजेता को 3.5 लाख रुपए के पुरस्कार के साथ ढाई किलो की ट्रॉफी भी दी जाएगी। यह ट्रॉफी कैसी होगी इसका खुलासा मंगलवार की शाम विधायक और पूर्व मंत्री पारस जैन ने किया। जैन ने कहा यह ट्रॉफी प्लास्टर ऑफ पेरिस (पीओपी) की बनाई गई है। लकड़ी के बेस पर पीओपी से बॉडी बिल्डर का आकार दिया गया है। गोल्डन, सिल्वर व दो ब्राँन्ज ट्रॉफी दी जाएगी। इसके अलावा अन्य प्रतिभागियों को लकड़ी की ट्रॉफी वितरित की जाएगी।

हर साल कार्तिक मेले के दौरान नगर निगम की ओर से पूर्व उप महापौर सव. प्रेमनारायण यादव की स्मृति में वेस्टर्न इंडिया बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप स्पर्धा का आयोजन किया जाता है। इस बार यह स्पर्धा 18 दिसंबर शनिवार काे कार्तिक मेला ग्राउंड पर होगी। इसमें 250 से अधिक प्रतिस्पर्धी हिस्सा लेंगे। ये सभी मध्यप्रदेश सहित, विदर्भ, महाराष्ट्र, राजस्थान व गुजरात से आएंगे।

पूर्व मिस्टर इंडिया जितेंद्रसिंह कुशवाह ने बताया कि स्पर्धा की बेस्ट पोजर ट्रॉफी जगदीश नारंग की स्मृति में रहेगी। बेस्ट इम्प्रूव्ड बॉडी की ट्रॉफी स्व. चुन्नी पहलवान एवम स्व. कमल पहलवान की स्मृति में रहेगी। मस्कुलर मेन की ट्रॉफी स्व. गुरुमुख दास की स्मृति में दी जाएगी।

मंगलवार को ट्रॉफी का लोकार्पण -
मंगलवार को चारों बेस्ट ट्रॉफी का अनावरण किया गया। इसमें विधायक व पूर्व मंत्री पारस जैन, प्रेम यादव और शैलेंद्र व्यास मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...