पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:स्थानांतरण निरस्त करें, शिक्षकों को पदनाम मिले

उज्जैन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टोरेट पहुंचकर मांगों का ज्ञापन देते शिक्षक।
  • जिला शिक्षा अधिकारी, राज्य स्तर की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

खाचरौद के शिक्षकों के स्थानांतरण निरस्त करें। शिक्षकों को उपचुनाव के पहले पदनाम दें। नवीन शिक्षक संवर्ग को पुरानी पेंशन योजना का लाभ भी दें। क्रमोन्नति में योग्यता के बंधन को समाप्त करें।

इन्हीं मांगों को लेकर मप्र शिक्षक संघ जिला इकाई की बैठक में लिए निर्णय के बाद शिक्षक कलेक्टोरेट और जिला शिक्षा अफसर कार्यालय पहुंचे। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी के प्रतिनिधि अभय तोमर को मांगों से अवगत कराया। राज्य स्तर की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर की प्रतिनिधि संयुक्त कलेक्टर गिरिजा रावत को ज्ञापन सौंपा।

मप्र शिक्षक संघ के जिला सचिव जगदीश केलवा ने बताया मांगों के साथ विश्राम अवकाश में सेवारत शिक्षकों के अर्जित अवकाश समय सीमा में स्वीकृत करने के आदेश प्रसारित किए जाएं। बकाया एरियर, शेष डीए एवं वेतन वृद्धि शीघ्र दी जाए। शासन से 100 प्रतिशत अनुदान प्राप्त शिक्षकों का संविलियन शिक्षा विभाग में हो, की मांग भी रखी।

10 सूत्री मांगों के लिए संविदा शिक्षक आज देंगे ज्ञापन
अध्यापक संविदा शिक्षक महासंघ जिला इकाई द्वारा बुधवार दोपहर 2 बजे कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम 10 सूत्री मांगों का ज्ञापन दिया जाएगा। जिलाध्यक्ष कमल मालवीय के मुताबिक संविदा शिक्षकों की रोकी वेतन वृद्धि, छठे व सातवें वेतनमान के एरियर का भुगतान तथा महंगाई भत्ता देने सहित अन्य मांगें मुख्यमंत्री से की जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें