पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हर्ष फायरिंग केस:भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर केस दर्ज, जन्मदिन पर मंच से किया था दो बार फायर

उज्जैन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हर्ष फायरिंग करते संदीप का वीडियो वायरल हो गया था। - Dainik Bhaskar
हर्ष फायरिंग करते संदीप का वीडियो वायरल हो गया था।

भाजपा के मंडल अध्यक्ष संदीप व्यास पर पर 25 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हो गया है। संदीप ने 8 सितंबर को उज्जैन के पास महिदपुर में अपने जन्मदिन पर हर्ष फायर किया था। फायर करते हुए संदीप का वीडियो 10 सितंबर तक वायरल हो गया था। इसमें संदीप ने गले में कई हार पहने हुए थे और दो फायर करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो 8 सितम्बर का बताया गया था जब संदीप का जन्मदिन था और इस मोके पर संदीप का नागदा के ग्राम रूपेटा में मंच से स्वागत किया गया था। इस दौरान संदीप ने मंच से दो बार फायर किये। अब पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष के खिलाफ 25 और 27 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।

देश भर में सर्वोच्च न्यायलय ने हर्ष फायर पर प्रतिबन्ध लगाया है। इसके बाद भी शादी समारोह, जन्मदिन की पार्टी या अन्य उत्साह के दिनों में हर्ष फायर की घटना आम बात है। हालांकि कई जगह इस तरह की हर्ष फायर से बेगुनाह लोगो ने जान भी गंवायी है। इसके बाद भी कई लोग मानाने को तैयार नहीं है। महिदपुर के बीजेपी मंडल अध्यक्ष संदीप यादव को अपने जन्मदिन पर हर्ष फायर करना भारी पड़ गया।

नागदा पुलिस ने बताया की ग्राम रूपेटा में जन्मदिन के मोके पर किये गए फायर का वीडियो वायरल होने के बाद नागदा थाने में संदीप यादव के खिलाफ धारा 25 और 27 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...