• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Caught With Illegal Gun And Cartridge In Ujjain, Case Registered, Police Started Investigation

रतलाम में फायर करके भागा:उज्जैन में अवैध कट्‌टे व कारतूस के साथ पकड़ाया, केस दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

उज्जैन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भूखी माता के इसी मंदिर के बाहर जेब में अवैध कट्‌टा व कारतूस रखकर बैठा था वैभव। - Dainik Bhaskar
भूखी माता के इसी मंदिर के बाहर जेब में अवैध कट्‌टा व कारतूस रखकर बैठा था वैभव।

रतलाम में फायर करके भागे युवक को उज्जैन में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह शिप्रा नदी के नजदीक भूखी माता मंदिर के पास बैठा था। पुलिस को मुखबिर से कट्‌टा लेकर खड़े होने की सूचना मिली थी। महाकाल पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर वह भागने लगा। लेकिन पीछा करके उसे पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर उसके पास 315 बोर का अवैध कट्टा मिला। इसके साथ ही दो जिंदा कारतूस भी बरामद किये। वैभव जायसवाल के पास कट्टा व कारतूस का लाइसेंस नहीं था। सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम वैभव पिता अशोक जायसवाल (19 वर्ष) है। वह रतलाम के उजाला पेलेस के पीछे रहता है।

वैभव ने रतलाम में फायरिंग की थी। संभवत: उसके बाद ही भागकर उज्जैन आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने वैभव जायसवाल पर आर्म्स एक्ट की धारा 25 व 27 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल एसआई जयंत डामोर को नरसिंहघाट पर गश्त के दौरान मुखबिर ने वैभव के कट्‌टे के साथ बैठे होने की सूचना दी थी। पुलिस को शक था कि या तो वैभव कोई अपराध करके आया है या करने की तैयारी में है। इसके चलते एसआई डामोर ने अपने अन्य सहयोगियों को वायरलैस पर सूचना देकर बुलाया और वैभव को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...