सीमेंटेड रोड बनाने के लिए मांगी रिश्वत:20 हजार की रिश्वत लेते उज्जैन के तराना जनपद का सीईओ गिरफ्तार

उज्जैनएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिरासत में आरोपी। - Dainik Bhaskar
हिरासत में आरोपी।

उज्जैन के पास तराना में जनपद के सीईओ को ईओडब्लू की टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। आरोपी सीईओ ने ग्राम बेलरी के सरपंच से सीसी रोड के 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। इस पर सरपंच ने ईओडब्लू उज्जैन से शिकायत कर दी। बुधवार को ईओडब्लू की टीम ने ट्रैप कर आरोपी सीईओ को गिरफ्तार कर लिया।

उज्जैन जिले की तराना तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम बेलरी के सरपंच रामचंद्र धाकड़ की शिकायत पर ईओडब्लू ने बुधवार को 20000 की रिश्वत लेते जनपद सीईओ कोमल प्रसाद राज सिंह को पकड़ा है। मौके पर पहुंचे ईओडब्लू डीएसपी संजीव पाठक ने बताया कि सरपंच की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई है। विगत दिनों सरपंच ने बताया था कि आरसीसी रोड की राशि स्वीकृत करवाने के लिए जनपद सीईओ ने 20 हजार रुपए की डिमांड की थी। सरपंच को ट्रैप कर रंगे हाथ पकड़ा गया है।

पूर्व के रिकॉर्ड भी सरपंच के देखे जा रहे हैं। अगर रिकॉर्ड मिलता है तो कार्रवाई में और सख्ती की जाएगी। आरोपी केपी राज सिंह भोपाल के 30 निर्मल एनक्लेव विट्ठल नगर लालघाटी भोपाल का रहने वाला है। फरियादी रामचंद्र धाकड़ ने बताया कि बेलरी में आरसीसी की रोड को स्वीकृत कराने के लिए काफी दिनों से चक्कर काट रहा था। जिसके बाद सीईओ से मिला तो उन्होंने 20 हजार की डिमांड कर दी, जिस पर ईओडब्लू को शिकायत कर दी।