• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Chain Snatched From Neck Of Old Lady Returning From Jain Temple, Second Incident Of Chain Robbing In Three Days

उज्जैन के मंदिरों में चेन चोर सक्रिय:जैन मंदिर से लौट रही वृद्धा के गले से चेन झपटी, तीन दिन में चेन लूटने की दूसरी घटना

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेठीनगर स्थित जैन मंदिर में रोज की तरह दर्शन कर लौट रही वृद्धा के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चेन झपट ली। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी कर संदिग्धों की चैकिंग शुरू की। दो दिन पहले उज्जैन के गढ़कालिका मंदिर में ही एक बुजुर्ग महिला मीना बेन के गले में से संदिग्ध महिला ने दांत से काटकर चेन लूट ली थी। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

सेठी नगर में रहने वाली सुशीला देवी पति संतोष कासलीवाल उम्र 71 वर्ष क्षेत्र में रहने वाली विजया जैन के साथ प्रतिदिन शाम को सेठीनगर स्थित जैन मंदिर में दर्शन करने गई थीं। मंगलवार की शाम को भी वह दर्शन कर लौट रही थी। तभी बाईक पर सवार होकर आये अज्ञात बदमाशों ने पीछे से वृद्धा के गले से चेन झपट ली। सुशीला देवी कासलीवाल युवा पत्रकार एवं जैन समाज से जुड़े सचिन कासलीवाल की माताजी है। सूचना मिलते ही एएसपी डॉ. रवींद्र वर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए क्षेत्र में नाकेबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया।

आधी चेन ही ले जा सके -
सुशीला देवी कासलीवाल ने बताया कि बदमाश बाईक पर सवार होकर आये थे। बदमाशों ने जैसे ही गले से चेन झपटी सुशीला देवी ने अपने गले की चेन पकड़ ली, जिससे चेन टूट गई और बदमाश आधी चेन ही ले जा पाये। आधी चेन सुशीला देवी के हाथ में रह गई। चेन का वजन पौने दो तोले बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...