पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Collector Wearing PPE Kit To Know The Condition Of Patients, Said That There Will Be No Shortage Of Beds

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण के बीच मरीजों को बंधाई हिम्मत:कोविड मरीजों की सेहत जानने के लिए PPE किट में अस्पताल पहुंचे उज्जैन कलेक्टर, कहा- बेड की कमी नहीं होने देंगे

उज्जैन11 दिन पहले
कोविड सेंटर में जाने से पहले PPE किट पहनते कलेक्टर आशीष सिंह।

जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों के आंकड़े रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। 10 लाख से कम आबादी वाले शहर उज्जैन में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। इस बात को लेकर न सिर्फ CM शिवराज सिंह चौहान, बल्कि उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह भी लगातार कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह शहर को संक्रमण से बचाया जा सके। इसी को लेकर बुधवार को कलेक्टर आशीष सिंह ने माधव नगर अस्पताल के कोविड वार्ड में PPE किट पहनकर मरीजों का हाल जाना। साथ ही अस्पताल की व्यवस्था भी देखी। अस्पताल में 50 से अधिक कोविड संक्रमित मरीज भर्ती है।

कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा लगातार कोविड पेशेंट की संख्या बढ़ रही है और ऐसे में व्यवस्थाओ को सुधार कर हल निकालने होंगे। कलेक्टर ने बताया कि माधव नगर अस्पताल में कुछ ऐसे मरीज है जिन्हें होम आइसोलेट किया जा सकता है लेकिन वे यहां भर्ती है। ऐसे में व्यवस्था ठीक करने के लिए कहा गया है। उज्जैन में 800 बेड की व्यवस्था है और देवास के अमलतास अस्पताल को भी रिजर्व में रखा गया है।

कोरोना महामारी के अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा मंगलवार को मेडिकल बुलेटिन में देखने को मिला। जहां उज्जैन में 123 मरीज मिलने की पुष्टि की गई। अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 6924 पर पंहुच गया। पिछले 14 दिन में 1118 मरीज मिले तो तो वहीं अप्रैल के छह दिन में 563 मरीज मिल चुके है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें