• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Congress Should Promote The Name And Work Of BJP State President Rahul Gandhi In Ujjain, This Will Make Our Work Easier.

उज्जैन में बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष:वीडी शर्मा ने कहा- राहुल गांधी के नाम और उनके कामों का प्रचार करे कांग्रेस, इससे भाजपा का काम आसान

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी कार्यकर्ताओं से ऐसे घिरे थे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा। - Dainik Bhaskar
पार्टी कार्यकर्ताओं से ऐसे घिरे थे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा।

उज्जैन में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित वैचारिक प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हम मोदी के नाम और काम पर प्रचार करते हैं, कांग्रेस भी राहुल गांधी के नाम और उनके कामों पर चुनाव प्रचार करे, किसने मना किया है। इससे हमारा काम आसान हो जाएगा। हम सभी चुनाव जीतेंगे।

शर्मा ने कहा कांग्रेस नेता कमलनाथ कहां हैं, वे देश में हैं या विदेश में। यह बात कितने कांग्रेसी नेता जानते हैं। भाजपा अपने कामों और संगठन की शक्ति पर उपचुनाव जीतेगी। इसके लिए महाकाल का आशीर्वाद भी लेने जा रहा हूं। हीरा मिल की चाल स्थित महाकाल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाईं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के मौके पर बुधवार की शाम को आयोजित इस प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित शहर के कुछ प्रबुद्धजन व समाजसेवी भी मौजूद थे। आयोजन में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, सत्यनारायण जटिया, बीजेपी शहर अध्यक्ष विवेक जोशी, बहादुरसिंह बोरमुंडला, कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी व सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा भी मौजूद थे।

आयोजन में शामिल किसी भी व्यक्ति ने मास्क नहीं लगाया। सोशल डिस्टेंस भी नहीं रखा।
आयोजन में शामिल किसी भी व्यक्ति ने मास्क नहीं लगाया। सोशल डिस्टेंस भी नहीं रखा।

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन
भीड़ का आलम ये था कि बड़ी संख्या में लोग सट कर बैठे थे। कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था। किसी ने भी मास्क नहीं लगाया और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...