पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Congress Spokesperson Noori Khan Said Indecency With Doctors Talk To Tamiz, You Will Know Who I Am

उज्जैन में कोरोना वॉरियर से बदतमीजी का VIDEO:10 समर्थकों के साथ वार्ड में घुसीं कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता, डॉक्टरों से कहा- तमीज से बात करो, पता चल जाएगा मैं कौन हूं

उज्जैन5 महीने पहले
डॉक्टर से बहस करते हुए नूरी खान।
  • शनिवार रात समर्थकों के साथ माधव नगर कोविड अस्पताल पहुंची थीं नूरी खान

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या की वजह से अस्पतालों में जगह नहीं बची है। अस्पतालों में मेडिकल स्टाफ को मरीजों का उपचार करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे हालात में भी राजनेता सियासत चमकाने से बाज नहीं आ रहे। ऐसी ही एक खबर उज्जैन से आई है।

शनिवार रात करीब एक दर्जन समर्थकों के साथ कोविड वार्ड में घुसी कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान को जब डॉक्टरों ने गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा, तो वह बिफर पड़ीं। उन्होंने तीखे तेवर दिखाते हुए डॉक्टरों से कहा कि तमीज से बात करो। आप जानते नहीं, मैं कौन हूं। जल्द ही पता चल जाएगा। किसी ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

इससे पहले भोपाल के हमीदिया अस्पताल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा द्वारा अभद्रता की खबर सामने आई थी। इसके बाद डॉक्टर ने इस्तीफा दे दिया था। हालांकि बाद में स्वास्थ्य मंत्री के समझाने के बाद उन्होंने इस्तीफा वापस ले लिया था।

असल में, 130 मरीजों की क्षमता वाले माधव नगर अस्पताल में करीब 150 से अधिक मरीजों को रखा गया है। अस्पताल में जगह कम पड़ जाने पर डॉक्टरों ने संदिग्ध मरीजों को ओपीडी खाली करवाकर भर्ती कर दिया। शनिवार रात जब नूरी खान अस्पताल में व्यवस्था देखने पंहुचीं, तो उनके साथ करीब 10 से ज्यादा लोग भी वार्ड में घुस गए।

इसके बाद वहां डॉ. भोजराज शर्मा और एक अन्य डाॅक्टर से कांग्रेस नेत्री की बहस हो गई। डाक्टरों ने नूरी खान को कोविड गाइडलाइन का पालन के लिए कहा। इसी पर नूरी खान भड़क गईं। उन्होंने डॉक्टरों को तमीज से बात करने की नसीहत दे डाली। मामले पर नूरी खान ने कहा कि शिवराज सरकार मरीजों का इलाज कराने में फेल साबित हुई है।

खबरें और भी हैं...