पॉजिटिविटी रेट 3.05 से बढ़कर 4.24%:उज्जैन में ग्रामीण क्षेत्रों में फैल रहा कोरोना, एक दिन में 93 केस, इनमें दो नए ग्रामीण क्षेत्र

उज्जैन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उज्जैन के ग्रामीण क्षेत्रों में फैलने की स्पीड वही, जिस स्पीड से शहर में फैला था

उज्जैन में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। शहर के अलग-अलग इलाकों में कब्जा जमाने के बाद अब ये ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से फैल रहा है। उज्जैन, तहसील और ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के पैर पसारने की गति वही है, जिस गति से उज्जैन शहर में फैला था।

रविवार देर रात जारी रिपोर्ट के मुताबिक उज्जैन में 93 केस कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें शहर के 87 और ग्रामीण क्षेत्रों के 6 मरीज हैं। शहर के नजदीकी ग्राम ताजपुर में भी कोरोना के नए मरीज मिले हैं। यहां एक साथ तीन पॉजिटिव केस आए हैं। तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि बड़नगर, तराना और नागदा में एक-एक केस आए हैं। इन तीनों इलाकों में लगातार पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं।

जिले में 338 एक्टिव केस -

रविवार को 2191 संदिग्ध मरीजों का कोविड टेस्ट किया गया। जबकि 93 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 9 मरीज होम आइसोलेशन में ही ठीक हुए। सोमवार को उज्जैन जिले में 338 एक्टिव केस हैं। इनमें से 330 मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। इंदौर में उपचार करा रहे तीन मरीज भी स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। जबकि माधव नगर कोविड केयर सेंटर में 8 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।