पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेक्स रैकेट:उज्जैन में साइबर और नानाखेड़ा पुलिस ने अलकनंदा कॉलोनी में पकड़ा सेक्स रैकेट

उज्जैन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिलाओं को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। पुरुषों से पूछताछ की जा रही है।
  • पांच महिलाओं सहित सात पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले
  • ग्राहक बनकर आरक्षक पहुंचा था

उज्जैन के कॉसमॉस मॉल के पीछे अलकनंदा कॉलोनी के एक मकान में रविवार शाम को साइबर सेल और नानाखेड़ा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया। मकान से पुलिस ने पांच महिलाओं सहित सात पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। महिलाओं को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया, जबकि पुरुषों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नानाखेड़ा टीआई ओपी अहीर ने बताया कि अलकनंदा कॉलोनी के एक मकान में कई दिनों से सेक्स रैकेट चलने की खबर मिल रही थी। मकान पर नजर रखी जा रही थी। रविवार को मुखबिर की सटीक सूचना पर एक आरक्षक काे ग्राहक बनाकर भेजा गया। ग्राहक बनकर गए आरक्षक से सौदा तय होने के बाद साइबर सेल और थाने की पुलिस ने दबिश दी। वहां से आपत्तिजनक हालत में महिलाएं और पुरुष मिले। कुछ पुरुष मौका पाकर भाग निकले थे लेकिन उन्हें भी पकड़ लिया गया।

पकड़ी गई महिलाओं में एक इंदौर की रहने वाली है। बाकी भैरवगढ़ थाना क्षेत्र की हैं। इन्हीं में से एक सेक्स रैकेट की संचालिका भी है। उन्होंने बताया कि मकान किराए पर लेकर धंधा चल रहा था। महिलाओं को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। पुरुषों से पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें