पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब का ट्रक पकड़ने का मामला:रक्षा संगठन का दावा- 20 किमी पीछा कर शराब से भरा ट्रक हमने पकड़वाया

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी बोले- गाड़ी पर पथराव व ड्राइवर से मारपीट आपराधिक कृत्य, केस दर्ज होगा

आगर रोड पर सोमवार रात चिमनगंज मंडी पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकड़े गए 65 लाख की शराब से भरे ट्रक को लेकर विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने दावा किया कि ट्रक उन्होंने पकड़वाया। गोवंश की आशंका में 20 किमी ट्रक का पीछा किया। इस दौरान ड्राइवर ने हमला भी किया। क्लीनर को पकड़कर हमने पुलिस के हवाले किया।

संगठन के इस दावे के बाद एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा यह इत्तफाक है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी। शराब कार्रवाई में लगे आरोप के बाद एसपी शुक्ल ने रक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष समेत कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कानून हाथ में लेने का अधिकार उन्हें किसने दिया।

गोवंश की आशंका में उक्त लोगों ने ट्रक का पीछा किया व पथराव भी करते रहे। उनके इस कृत्य से ट्रक ड्राइवर के हाथों आम लोगों का जीवन संकट में आ सकता था। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में क्लीनर को गोली मारने की धमकी दी गई, वह भी आपराधिक मंशा को जाहिर करता है। संबंधितों पर केस दर्ज के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। एसपी ने कहा ट्रक की सूचना मुखबीर ने दी व घटनास्थल का वीडियो भी मुखबीर ने बनाया है।

वीडियो में क्लीनर को गोली मारने की धमकी दी गई

मंगलवार को मीडिया के समक्ष आए संगठन के जिलाध्यक्ष दीपेंद्र संगत ने कहा पुलिस ने झूठा श्रेय लिया व विरोध करने पर मुझे छह घंटे तक लॉकअप में बंद रखने के बाद छोड़ा। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में क्लीनर से मारपीट, गाड़ी में तोड़फोड़ व क्लीनर को गोली मारने की धमकी दिए जाने को लेकर रक्षा संगठन के कार्यकर्ता सफाई देते रहे। एएसपी अमरेंद्रसिंह ने भी कहा गोरक्षा की आड़ में कथित गतिविधि संचालित करने वालों को लेकर भी सख्त कार्रवाई शुरू करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser