पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:ढाबा संचालक ने किया जानलेवा हमला, पुलिस ने ढाबा तोड़ा, दो गिरफ्तार

उज्जैन2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चिंतामण रोड क्षेत्र में ढाबा संचालक ने मंगलवार रात अपने भाई, मित्र व नौकर के साथ मिलकर एक पिता-पुत्र पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, साथ ही नगर निगम की टीम के साथ मिलकर बुधवार को जेसीबी से उक्त ढाबे को भी तोड़ दिया।

चिंतामण थाने के टीआई जीवन भिंडोरे ने बताया कि मामले में फरियादी अर्जुन सिंह पिता छतर सिंह है। ढाबा संचालक युवराज के नौकर का किसी बात पर मंगलवार शाम को अर्जुन सिंह से विवाद हो गया था। बाद में युवराज ठाकुर अपने तीनों भाई लखन ठाकुर, कृष्णपाल सिंह ठाकुर, बलराम ठाकुर, मित्र महेंद्र यादव निवासी नागझिरी व नौकर बाबूलाल के साथ अर्जुन सिंह के घर पहुंचा। इन सभी ने धारदार हथियारों से अर्जुन सिंह व उसके पिता छतर सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया।

इसमें पिता-पुत्र दोनों घायल हुए हैं। मामले में महेंद्र यादव व लखन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें गुरुवार को कोर्ट पेश किया जाएगा। आरोपी द्वारा अतिक्रमण कर संचालित किया जा रहा ढाबा नगर निगम की टीम के साथ मिलकर तोड़ दिया गया है। आरोपियों के पुराने प्रकरण भी पता किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...