तीन होटल पर कार्रवाई:गेस्ट की जानकारी नहीं देने पर एक्शन, दो मकान मालिकों पर भी कार्रवाई

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन में पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दौरे को देखते हुए महाकाल थाना पुलिस और एडीएम ने बुधवार देर रात सर्चिंग की। 5 जगह कार्रवाई की गई। तीन होटल मालिक और दो मकान मालिकों के खिलाफ धारा 188 में मामला दर्ज किया गया है।

उज्जैन में मई में राष्ट्रपति और जून में प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए प्रशासन सतर्क है। VVIP मूवमेंट को देखते हुए उनकी सुरक्षा के लिए महाकाल मंदिर के आसपास के रहवासियों और होटल मालिकों को अपने यहां आने वाले गेस्ट और किराएदारों की सुचना देना जरूरी किया गया है। इसके बावजूद भी कई लोगों ने थानों पर सुचना नहीं दी। इसके चलते बीती रात एडीएम संतोष टैगोर महाकाल थाने के थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम दलबल के साथ चेकिंग पर निकले।

थाना महाकाल ने होटल धर्मशाला में चेकिंग के दौरान 3 होटलों एवं मकान मालिकों पर अनियमितता पाए जाने पर धारा 188 के अंतर्गत कार्रवाई की। आशीर्वाद गेस्ट हाउस के मालिक मुकेश राजदेव, सोनी गेस्ट हाउस के मालिक रमाकांत सोनी, होटल प्रशांति के मालिक प्रशांत शिंदे पर कार्रवाई की गई।

दो मकान मालिक द्वारा अपने किराएदारों की सूचना थाने पर नहीं दी। इस पर मकान मालिक विजय नारायण बैरागी निवासी गणेश कॉलोनी, मकान मालिक वासुदेव मेंड़े निवासी गणेश कॉलोनी उज्जैन के विरुद्ध धारा 188 के अंतर्गत वैधानिक कार्रवाई की गई है।