पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:दो बदमाशों से चोरी की आयशर व 28 बोरी लहसुन जब्त, तीन फरार

उज्जैन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में चोरी के आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में चोरी के आरोपी।
  • चोरी के बाद माल का बंटवारा भी कर लिया था

चिंतामण थाना क्षेत्र के चंदूखेड़ी गांव से आयशर गाड़ी व नलवा में किसान कमल आंजना के गोदाम से लहसुन व सोयाबीन चुराने वाले बदमाश पकड़े गए। पांच सदस्यीय गिरोह ने वारदात की थी। इसमें बदमाशों के दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनसे आयशर समेत 28 बोरी लहसुन व दो बोरी सोयाबीन जब्त कर ली।

6 जुलाई को चंदूखेड़ी निवासी नितिन जायसवाल की आयशर चुराने के बाद नलवा निवासी किसान आंजना के गोदाम में रखी 200 बोरी में से 70 बोरी लहसुन व चार क्विंटल सोयाबीन चुराई थी, जिसे गाड़ी में भरकर ले गए थे। पुलिस ने फुटेज की मदद से बदमाशों का पता लगाया व धर्मेद्र बागरी 22 साल निवासी आकासोदा व भगवान उर्फ बंटी बागरी 23 निवासी बनियाखेड़ी इंगोरिया को गिरफ्तार किया।

बदमाशों ने साथी भोला निवासी ग्राम रुपेटा, बल्लू निवासी झांझाखेड़ी व कमल निवासी भाटीसुड़ा के साथ मिलकर वारदात की थी। मंगलवार को खुलासे के दौरान एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि शेष तीन बदमाशों की भी तलाश जारी है।

उनके पकड़ में आने पर 42 बोरी लहसुन व दो क्विंटल सोयाबीन और जब्त होगी। चिंतामण थाना प्रभारी जीवन भिंडोरे ने बताया आरोपियों का कोर्ट से एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...