रेप का मामला:शादी का झांसा देकर विदिशा की युवती को उज्जैन बुलाकर इंजीनियर ने किया दुष्कर्म

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टेशन पर कार में दुष्कर्म के बाद युवती को गुना तक ले गया, वहां छोड़कर भाग निकला

विदिशा के समीप एक गांव की युवती के साथ उज्जैन के रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी कार में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी पेटलावद में इंजीनियर है। युवती से उसका चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती को आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उज्जैन बुलाया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

प्यार में धोखा देने वाले आरोपी का नाम ब्रजेंद्र है और गुना के शेरगांव का रहने वाला है। विदिशा के पास गांव में रहने वाली युवती से उसका चार साल से प्रेम प्रसंग चल था। महिला थाना के अनुसार युवती को 9 अक्टूबर को ब्रजेंद्र ने यह कहकर बुलाया था कि दोनों शादी करेंगे। इस झांसे में आकर युवती उज्जैन आ गई। यहां आरोपी ने उसे कार में घुमाया, बाद में रेलवे स्टेशन की पार्किंग में कार में ही दुष्कर्म किया। बाद में कार से गुना तक ले गया। वहां युवती को अकेला छोड़कर फरार हो गया।

आरोपी पेटलावद में निजी कंपनी में इंजीनियर युवती के साथ चार साल से चल रहा प्रेम प्रसंग

युवती ने अपने गांव पहुंचकर परिजन को आपबीती सुनाई और उज्जैन आकर थाने में ब्रजेंद्र के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार युवती रेलवे स्टेशन कौन-सा था, यह नहीं बता पा रही है। हालांकि वह उज्जैन में ही घटना होने का दावा कर रही है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि उसके साथ उज्जैन स्टेशन अथवा आसपास के किस स्टेशन पर दुष्कर्म हुआ है। आरोपी पेटलावद में निजी कंपनी में इंजीनियर है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...