पुलिस की सख्ती:इंदौर रोड फोरलेन का एक रास्ता बंद शांति पैलेस पर जिगजेग से दे रहे प्रवेश

उज्जैन7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तैनात पुलिसकर्मी कार से लेकर ट्रैक्टर वाले तक को रोककर कारण पूछ रहे

शहर मेें मुख्य मार्गाें के अलावा अब अन्य शहर से जोड़ने वाले मार्गों पर भी पुलिस की सख्ती दिखाई दे रही है। इंदौर-उज्जैन फोरलेन पर शांति पैलेस चौराहा पर तो पुलिस ने फोरलेन का एक साइड का रास्ता ही बंद कर दिया है। फोरलेन के दूसरी साइड के रास्ते से ही आने जाने दिया जा रहा है लेकिन इसमें भी जिगजेग बनाया हुआ है।

पुलिस ने ऐसा इसलिए किया ताकि फोरलेन पर वाहनाें की स्पीड कम हो सके। दूसरा जिगजेग से जो निकले उससे पूछताछ की जा सके। यहां तैनात सिपाही बाइक से लेकर कार और ट्रैक्टर-ट्राॅली वालोें को रोककर पूछताछ कर रहे है। स्पष्ट कारण नहीं बताने वालोें को पुलिसकर्मी यहां से वापस भी लौटा रहे है। तैनात पुलिसकर्मियोें ने बताया कि यहां इंदौर-उज्जैन की कनेक्टिविटी है इसलिए पूछताछ कर रहे है, जिससे की बिना कारण बाहर से आने वालों को भी वापस कर सके।

बस से उतरे यात्रियोे को रिक्शा तक नहीं, पैदल ही जा रहे
मंदसौर-नीमच से इंदौर जाने वाली बस लॉकडाउन के चलते बायपास पर ही यात्रियों को उतार रही है। इन यात्रियों को बुधवार को भी उक्त मार्ग की बस शांति पैलेस बायपास पर दोपहर मेें उतारकर चली गई। यहां से उक्त यात्री पैदल ही अपने गतंव्य के लिए रवाना हुए क्योकि कोई साधन यहां उपलब्ध नहीं था।

खबरें और भी हैं...