पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक पॉजिटिव मिला:तीसरी लहर का खौफ और ये दृश्य... उज्जैन में फिर पहुंचा संक्रमण, 1 पॉजिटिव

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महाकालेश्वर मंदिर पर श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ती जा रही है। सुबह से लेकर रात तक मंदिर के प्रवेश द्वार से लेकर शिखर दर्शन तक भीड़ नजर आती है। - Dainik Bhaskar
महाकालेश्वर मंदिर पर श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ती जा रही है। सुबह से लेकर रात तक मंदिर के प्रवेश द्वार से लेकर शिखर दर्शन तक भीड़ नजर आती है।

शहर और जिले में लगातार 13 दिन तक एक भी नया मरीज नहीं मिलने के बाद बुधवार को शहरी क्षेत्र में एक मरीज संक्रमित पाया गया है। इससे पहले 24 जून को 9 मरीज और 23 जून को केवल एक मरीज पॉजिटिव पाया गया था। उसके बाद से लगातार शहर और जिले की सभी तहसीलों में जीरो मरीज आ रहे थे। अनलॉक में मार्केट खुलने के बाद लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही की वजह से 13 दिन बाद फिर से संक्रमण ने दस्तक दे दी।

बुधवार को लैब से 1877 लोगों की रिपोर्ट आई है, इसमें एक मरीज पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही उज्जैन में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 19092 हो गई है। अनलॉक में दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई है लोग बगैर मास्क के यहां-वहां घूम रहे हैं।

पुलिस और प्रशासन की सख्ती भी कहीं पर नजर नहीं आ रही है। ठेले और गुमटी के बाहर गोले तक नहीं बने हैं। दुकानों पर केवल एक रस्सी बांधी गई है, जिसे पार करके ग्राहक काउंटर तक पहुंच जाते हैं। सब्जी मार्केट, फ्रूट मार्केट और होलसेल तथा रिटेल मार्केट में भारी भीड़ देखी जा सकती है।

खबरें और भी हैं...