• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Film's 17 day Schedule, Akshay Kumar, Pankaj Tripathi Will Come, Shooting Will Be Done At The Ghats Of Mahakal, Kalbhairav Shipra

उज्जैन में OMG-2 की शूटिंग कल से:17 दिन का शेड्यूल, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी आएंगे, महाकाल, शिप्रा घाटों पर होगी शूटिंग

उज्जैन7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षयकुमार की ओह माय गॉड-2 (OMG-2) मूवी की शूटिंग कल से उज्जैन में शुरू होगी। यहां मूवी का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है। फिल्म की प्रॉडक्शन टीम ने आना शुरू कर दिया है। वे अलग-अलग होटलों में रुके हैं। मूवी का कुछ हिस्सा पहले ही मुंबई में शूट हो चुका है।

फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर महाकाल मंदिर में भी कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे। इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम ने काम शुरू कर दिया है। महाकाल मंदिर, रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है। महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशी गई है। फिल्म से जुड़े मुख्य किरदार फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ, पंकज त्रिपाठी सहित अन्य कलाकार भी उज्जैन आएंगे।

OMG-2 (ओह माय गॉड-2) फिल्म की शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होगी। उज्जैन और इंदौर में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक शूटिंग होगी। शूटिंग के लिए प्रोडक्शन की टीम ने आना भी शुरू कर दिया है और टीम के कई सदस्य पहले से इंदौर रोड स्थित होटल में रुके हुए हैं। अब गुरुवार से उज्जैन में फिल्म के कलाकार भी आने लगेंगे।

OMG का सीक्वल है OMG-2 -

2012 में आई ओह माय गॉड फिल्म का यह सीक्वल बनने जा रहा है। पहली मूवी को बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल हुई थी। 2012 में आई OMG फिल्म की कहानी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित थी। जिसमें कई धार्मिक शहरों की मान्यताओं को बताया गया था। फिल्म OMG 2 की कहानी भी यहीं से आगे बढ़ेगी और शहर के धार्मिक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

'ओह माय गॉड 2' की कहानी इंडियन एजुकेशन सिस्टम के मुद्दों पर होगी आधारित

खबरें और भी हैं...