पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Four Gold Bangles Were Stolen From The Jewelery Stole From The House Of The Former MLA's Son in law By A Miscreant.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उज्जैन का मामला:पूर्व विधायक के दामाद के घर से चुराए गहनों में से चार सोने की चूड़ियां बदमाश ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी

उज्जैन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरी की तीन वारदातों में तो रिपोर्ट ही दर्ज नहीं हुई थी

पूर्व विधायक शिवनारायण जागीरदार के दामाद शरद पंडया के देवास रोड  सनराइज सिटी स्थित सूने मकान से करीब पांच लाख के गहने और नकदी चुराने वाले बदमाशों के एक साथी ने चार सोने की चूड़ी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी थी, सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाश पकड़ में आए तो यह खुलासा हुआ। नागझिरी पुलिस ने गिफ्ट की सोने की चूड़ियां युवती से जब्त कर ली। मंगलवार को पुलिस पूरे मामले में खुलासा करेगी।

24 जून को फार्मा कंपनी में काम के चलते शहर से बाहर गए पंडया के सूने मकान को बदमाशों ने निशाना बनाया था। लोहे की टॉमी से घर के दरवाजे का इलेक्ट्रानिक लॉक तोड़ने के बाद बदमाश अंदर दाखिल हुए थे और फिर घर की अलमारी से पांच लाख रुपए करीब के गहने व नकदी चुरा ले गए थे। घटना के बाद बदमाश पड़ोस की छत पर कूदने के बाद सीढ़ियों के रास्ते उतरकर इंदौर रोड डी मार्ट के रास्ते मकोड़ियां आम तक गए थे।

पुलिस को कॉलोनी में सबसे पहला फुटेज हाथ लगा जिसमें एक बदमाश मोबाइल से बात कर रहा था। इसी के बाद पुलिस ने फुटेज व सायबर से मोबाइल टावर लोकेशन भी निकलवा ली। जिसकी मदद से बदमाशों का सुराग मिल गया। एक बदमाश बेगमबाग का निवासी है जबकि उसके साथी मकोड़ियांआम क्षेत्र में रहते है। पुलिस ने चुराए गहने व अन्य माल बरामद कर लिया है। पूछताछ करने पर बदमाशों ने चोरी की छह वारदाते कबूली है इनमें तीन वारदात तो एेसी है जिसमें रिपोर्ट ही दर्ज नहीं हुई थी। 

टॉमी छोड़ गए थे, उस पर फिंगर प्रिंट मिले, एक की चप्पल भी टूट गई थी
पंडया के यहां वारदात के बाद बदमाश जल्दबाजी में टॉमी वहीं छोड़ गए थे। जिस पर बदमाशों के फिंगर प्रिंट मिल गए। इससे उनकी पहचान में पुलिस को आसानी हुई। साथ ही एक बदमाश की चप्पल टूट जाने से उसे वहीं छोड़ गया था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था। पकड़ में आए बदमाश पहले छोटी-मोटी चोरियां करते थे, गैस सिलेंडर व अन्य मामूली सामान चुराते-चुराते वे बड़ी चोरियां करने लग गए। पंडया के यहां वारदात के दौरान बदमाशों के एक साथी ने चुराए गहनों में चार चूड़ियां साथियों को भनक लगे बिना गायब कर दी थी जो उसने गर्लफ्रेंड को दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें