• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Four Miscreants Of Ujjain Including Weapons, Chilli Powder, Knife, Sari, Hockey Were Caught, The Crooks Went Out To Rob The Ujdkheda Toll Block

एक्शन में पुलिस:हथियार, मिर्च पावडर, चाकू, सरिया, हॉकी सहित उज्जैन के चार बदमाश पकड़ाए, उजड़खेड़ा टोल नाके को लूटने निकले थे बदमाश

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महाकाल थाना पुलिस की गिरफ्त में बदमाश। - Dainik Bhaskar
महाकाल थाना पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।
  • तीन पर हफ्ता वसूली, मारपीट जैसी धाराओं में अलग-अलग थानों में केस दर्ज

टोल प्लाजा को लूटने जा रहे पांच बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। इनके पास से तलवार, मिर्च पावडर, हॉकी, चाकू, सरिया बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि इन पर पहले भी कई आपराधिक केस दर्ज हो चुके हैं। इस संबंध में मुखबिर से सूचना मिली थी। इसके बाद महाकाल पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए अलग-अलग टीमें बनाईं।

महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद अलग-अलग टीमें बनाकर साकेतधाम रघुनाथ मंदिर के सामने स्थित टापरी की ओर भेजा। यहां पांच बदमाशों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जैसे ही पुलिस इनके पास पहुंची तो इन्होंने हथियार के माध्यम से सिविल ड्रेस में गई पुलिस को डराने की कोशिश की। और वहां से भागने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस की अलग-अलग टीमों ने इन बदमाशों की घेराबंदी कर पकड़ लिया।

इनके नाम गोपाल मराठा पिता बाबूराव निवासी हरसिद्धि मंदिर के पास, सुनील पिता लालू बाथम और तेजसिंह पिता प्रेम बाथम दोनों निवासी फाजलपुरा, राज पिता जय सिंघानिया निवासी पारदी मोहल्ला, सत्यम पिता सुभाष निवासी छुमछुम बाबा की दरगाह हैं।

बदमाशों के पास से तलवार, चाकू, सरिया, हॉकी, मिर्च पावडर जब्त किये हैं। पकड़ाए बदमाश टापरी में बैठकर उजडखेड़ा टोल प्लाजा को लूटने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ धारा 399, 402, 25 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि पकड़ाए बदमाशों के रिकॉर्ड की जानकारी निकाल रहे हैं। अभी तक पता चला है कि तीन बदमाशों के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में मारपीट और हफ्ता वसूली के केस दर्ज है।

खबरें और भी हैं...