• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Friend Shot At Crossroads In 5 Lakh Dispute, Hit Right Chest, Referred To Bombay Hospital In Indore, Incident Captured On CCTV

उज्जैन में दिनदहाड़े गोलीबारी:5 लाख के विवाद में दोस्त को चौराहा पर गोली मारी, दांई छाती में लगी, इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में किया रैफर, घटना सीसीटीवी में कैद

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल किशोर। जिसे जेके हॉस्पिटल से इंदौर रैफर किया गया। - Dainik Bhaskar
घायल किशोर। जिसे जेके हॉस्पिटल से इंदौर रैफर किया गया।
  • जहां गोली मारी वो जगह नानाखेड़ा थाने से मात्र आधा किमी दूर

उज्जैन के नानाखेड़ा चौराहे पर अंतर्गत सी 21 मॉल के बाहर दिन दहाड़े गोली चलने से हड़कंप मच गया। मॉल के बाहर एक के बाद एक दो गोली चलने से दुकानदार और वहां खड़े लोग सहम गए। गोली लगने से घायल किशोर पटेल को घायल अवस्था में इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल रैफर किया है। गोलीबारी की घटना नानाखेड़ा थाने से महज 600 मीटर की दूरी पर हुई।शहर के व्यस्ततम नानाखेड़ा चौराहे पर सी 21 मॉल पर गोली चलने के बाद नानाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी करन ठाकुर और घायल किशोर आंजना दोनों दोस्त है और एक ही गांव चिंतामन जवासिया में रहते हैं। दोनों के बीच पारिवारिक मित्रता भी है।

गोली चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। घटनास्थल पर इसी एक्टिवा के पीछे छुपकर जान बचाने की कोशिश कर रहा था किशोर।
गोली चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। घटनास्थल पर इसी एक्टिवा के पीछे छुपकर जान बचाने की कोशिश कर रहा था किशोर।

गुरुवार शाम को सी 21 माल के बाहर दोनों दोस्त खड़े होकर बात कर रहे थे। किसी बात पर विवाद की स्थिति पैदा हुई और करन ने अपने दोस्त किशोर आंजना पर दो फायर कर भाग गया। गोली लगने से किशोर घायल हो गया था। जिसके बाद कुछ लोगों की मदद से किशोर को पहले सांवेर रोड स्थित जेके अस्पताल ले जाया गया। वहां से डॉक्टर ने किशोर को इंदौर रैफर कर दिया। अमरेंद्र सिंह ने ये भी बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी करन के नाम पर शस्त्र लायसेंस नहीं है। फिलहाल आरोपी फरार करण बताया जा रहा है।

अपने पैसे मांगे तो गोली मार दी
सूत्रों की मानें तो किशोर ने अपने दोस्त करन को 5 लाख 30 हजार उधार दिए थे। किशोर लगातार करन पर पैसे का दबाव बना रहा था। गुरुवार शाम को किशोर और करन रुपए के लेनदेन को लेकर मॉल के बाहर मिले जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया। इस पर करन ने किशोर पर फायर कर दिया।

सीसीटीवी आया सामने
सी 21 माल के बाहर चली गोली का सीसीटीवी सामने आया है जिसमे सफेद कपड़ों में दिखाई दे रहा है। जिसमे करन भागता हुआ आता है और किशोर पर गोली चला देता है। हालांकि गोली लगने के बाद भी किशोर कुछ देर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उसके साथ एक युवक और नजर आ रहा है लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पाया है की तीसरा युवक कौन था।

खबरें और भी हैं...