• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Glorification Of Terrorists Is Being Done By Showing Terrorist Activities, If The Media Stops Showing And Printing Them Then Everything Will Be Fine

जनरल वीके सिंह ने उज्जैन में कहा:आतंकी गतिविधियों को दिखाने से हो रही आतंकियों का महिमामंडन, मीडिया इन्हें दिखाना-छापना बंद करे तो सब ठीक हो जाएगा

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले- मीडिया जितना प्रकशित करोगे और दिखाओगे उतनी सफलता मिलेगी उनको

केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीकेसिंह ने उज्जैन में मीडियो को जमकर घेरा। देश में हो रहे आतंकी हमलों और साजिश के पीछे मीडिया को जिम्मेदार बताते हुए कहा प्रिंट मीडिया जितना प्रकाशित करेगा और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जितना दिखाएगा उतने ही आतंकवादियों के हौंसले बुलंद होंगे। आतंकियों का क्या काम है, वे को एक मार देते हैं, मीडिया उसे दिखाता है, तो सौ लोग उससे डरने लगते हैं। आतंकवादियों का महिमामंडन करके उसे ही सातों दिन 24 घंटे दिखाएंगे तो इससे उनके ही हौंसले बुलंद होंगे। मीडिया उन्हें तूल देना बंद कर दे तो सब ठीक हो जाएगा।

सिंह ने कुछ लोगों पर सवाल खड़े किये। कहा कुछ लोग हैं जो चाहते हैं कि मीडिया लगातार ये दिखाए और कहे कि कश्मीर के हालात खराब हैं। वे लोग रिफरेंस के लिए ये बात कहते हैं, ताकि जब भी आतंकी घटना हो वे लोगों को याद दिला सकें कि देखो हमने कहा था कि वहां के हालात ठीक नहीं हैं।

जनरल वीके सिंह उज्जैन स्थित कालिदास अकादमी में पुस्तक के विमोचन के लिए पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने बुधवार सुबह महाकाल के दर्शन भी किए। सिंह ने महाकाल मंदिर में करीब 10 मिनट तक पूजन अर्चन किया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कई बड़े और स्थानीय नेता और समर्थक भी उनके साथ रहे।

दर्शन के बाद सिंह ने मीडिया से बात की। इस दौरान सिंह मध्य प्रदेश के उप चुनावों में बीजेपी की जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई दिए। सिंह ने यूपी चुनाव में व्यस्त होने का हवाला देकर कहा की अभी बहुत काम है और चुनाव के लिए कार्यकर्ता में ऊर्जा और जोश भी भरने जाना है।

खबरें और भी हैं...