दैनिक भास्कर एवं नवोदय ग्रुप का आवास मेला:शहरवासियों को आगर रोड एवं मक्सी रोड पर अपने सपनों का घर खरीदने का सुनहरा अवसर

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उक्त कॉलोनी आगर रोड एवं मक्सी रोड की अग्रणी कॉलोनियों में से एक है। - Dainik Bhaskar
उक्त कॉलोनी आगर रोड एवं मक्सी रोड की अग्रणी कॉलोनियों में से एक है।

अपने सपनों का घर तलाश रहे शहरवासियों के लिए एक बार फिर दैनिक भास्कर एवं नवोदय ग्रुप आवास मेले का आयोजन करने जा रहा है। जल्द ही शुरू होने वाले इस आवास मेले में आपको किफायती दामों में प्लॉट एवं मकान खरीदने का सुनहरा अवसर मिलेगा।

त्यौहारों के अवसर पर शहर के प्रतिष्ठित डेवलपर्स नवोदय ग्रुप जल्द ही शहरवासियों के लिए विनायक परिवार आवास मेला का आयोजन करने जा रहा है। आवास मेला विनायक परिवार की विनायक ग्रीन सिटी, विनायक लाईफ स्टाईल, विनायक पार्क कॉलोनी एवं विनायक विहार कालोनी में आयोजित किया जाएगा। उक्त कॉलोनी आगर रोड एवं मक्सी रोड की अग्रणी कॉलोनियों में से एक है। मेले के माध्यम से प्लॉट एवं मकान की तलाश कर रहे लोगों को उपयुक्त कॉलोनियों में किफायती दामों में मकान एवं प्लॉट खरीदने का अवसर तो प्राप्त होगा ही साथ ही साथ मेला अवधि में प्रदान किए जाने वाले विशेष ऑफर का लाभ भी प्राप्त होगा। जो कि त्यौहारों में आपकी खुशियों काे और अिधक बढ़ाएगा। गौरतलब है कि विनायक परिवार जो कि नवोदय ग्रुप द्वारा संचालित है ने शहर को सर्वसुविधायुक्त एवं गुणवत्तायुक्त निर्माण वाली अनेकों कॉलोनियों की सौगात दी है। नवोदय ग्रुप के संजय बाफना के अनुसार हजारों परिवारों को आशियाना एवं प्लॉट उपलब्ध कराए जा चुके हैं।

ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारे काम को और प्रोत्साहित करती है, जिससे हमें नए प्रोजेक्ट (रहवासी कॉलोनी) लाने की प्रेरणा भी मिलती है। वर्तमान समय में नवोदय ग्रुप के सफलतापूर्वक विनायक ग्रीन सिटी आगर रोड, विनायक पार्क मक्सी रोड, विनायक लाईफ स्टाईल आगर रोड एवं विनायक विहार कालोनी दाऊदखेड़ी संचालित हो रही हैं। उक्त कॉलोनियां पूर्णत: वैध हाेने के साथ-साथ सर्वसुविधायुक्त कॉलोनी है। यहां सभी बैंकों से होम लोन सुविधा भी उपलब्ध हो रही है।

खबरें और भी हैं...