एक रात में तीन जगह लाखों की चोरी:पुलिस आरक्षक सहित रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी के सुने मकान को निशाना बनाया

उज्जैन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन शहर में बेखौफ चोर, चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। वजह है पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है। शनिवार को तीन जगह पर चोरी की घटना सामने आई है। नागझिरी क्षेत्र में चोर रेलवे के रिटायर्ड बाबू व आरक्षक के घर धावा बोलकर लाखों का माल ले गए। पुलिस CCTV कैमरे में कैद संदिग्धों को तलाश रही है।

शहर में आये दिन चोरी की घटना हो रही है। लेकिन पुलिस ना तो गश्त बढ़ी और ना ही पुलिस चोरों तक पहुंच पाई। जिसके कारण आये दिन चोरी की घटना सामने आ रही है। नागझिरी स्थित साईं रेसीडेंसी निवासी बुजुर्ग रितेश अंबे रेलवे के रिटायर्ड बाबू है। वह पत्नी की ऑख का इलाज करवाने के लिए दो दिन पहले गए थे। सूना घर देख चोर ताला तोड़कर घर में घुसे और अलमारी में से सोने का मंगलसूत्र,अंगूठी ,चेन,बाली, व 20 हजार रुपए ले उड़े।

चोरों ने आरक्षक के घर को निशाना बनाया

डिवाईन सिटी कॉलोनी निवासी इंदौर में पदस्थ आरक्षक पवन मोरे (38) के घर भी चोरी की वारदात हुई । पुलिस ने बताया की मोरे परिवार के साथ गांव गए थे। सूना घर देख चोर ताला तोड़कर दाखिल हुए और उनकी पलंग पेटी मे से सोने का मंगलसूत्र,टाप्स,चांदी की पायजेब और 40 हजार रुपए ले उड़े।

CCTV आया सामने

शुक्रवार को दो घटना सामने आने पर नागझिरी पुलिस ने केस दर्ज कर खोजबीन की तो घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पांच संदिग्धों के फूटेज मिले। जिसमे पांचो एक घर के सामने से जाते दिखाई दे रहे है , पुलिस सीसीटीवी के आधार पर रही है।