• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Hotel Shanti Palace Case; FIR Filed Against Congress Leader, Former SDM Including 12 People In Madhya Pradesh Ujjain

उज्जैन / शांति पैलेस होटल के मामले में बड़ी कार्रवाई; पूर्व एसडीएम, कांग्रेस नेता समेत 12 पर केस दर्ज

होटल को हाईकोर्ट के आदेश के बाद 7 जुलाई 2019 को विस्फोट से उड़ा दिया गया था। होटल को हाईकोर्ट के आदेश के बाद 7 जुलाई 2019 को विस्फोट से उड़ा दिया गया था।
X
होटल को हाईकोर्ट के आदेश के बाद 7 जुलाई 2019 को विस्फोट से उड़ा दिया गया था।होटल को हाईकोर्ट के आदेश के बाद 7 जुलाई 2019 को विस्फोट से उड़ा दिया गया था।

  • नानाखेड़ा स्थित होटल शांति पैलेस के अवैध निर्माण मामले में ईओडब्ल्यू ने केस दर्ज किया
  • एसडीएम, पटवारी, ग्राम निवेश के संयुक्त संचालक, कांग्रेस नेता और सब इंजीनियर शामिल

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:51 PM IST

उज्जैन. नानाखेड़ा स्थित होटल शांति पैलेस के मामले में मंगलवार को आर्थिक अपराध अनुसंधान प्रकोष्ठ ने बड़ी कार्रवाई की है। होटल संचालक चंद्रशेखर श्रीवास और कांग्रेस के एक बड़े नेता के साथ ही गृह निर्माण संस्थाओं के 2 पूर्व अध्यक्ष और 8 सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में अपराध दर्ज किया है। यह कार्रवाई हाईकोर्ट के निर्देश के बाद जांच के आधार पर की गई है।

उज्जैन के नानाखेड़ा स्थित एक थ्री स्टार होटल शांति पैलेस क्लार्क इन का अवैध रूप से सांठगांठ करके निर्माण कर लिया गया था। इस पूरे अवैध निर्माण पर एक गोपनीय शिकायत हुई थी, जिसके बाद जांच में पता चला कि पूरा होटल ही अवैध जमीन पर खड़ा कर लिया गया, जिसमें न सिर्फ गृह निर्माण मंडल के सदस्य, बल्कि सरकारी अधिकारियाें की भी मिलीभगत थी। हालांकि, होटल को हाईकोर्ट के आदेश के बाद 7 जुलाई 2019 को विस्फोट से उड़ा दिया गया, लेकिन अब एक बार फिर ईओडब्ल्यू में इसकी शिकायत के बाद 12 लोगों पर ईओडब्ल्यू ने मामला दर्ज कर लिया है। इनमें एसडीएम, पटवारी, ग्राम निवेश के संयुक्त संचालक समेत कांग्रेस नेता और सब इंजीनियर भी शामिल हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना