पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Husband Absconding, Father in law And Female Relatives Arrested For Murderous Attack On Wife

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला को तलवार मारने का मामला:चरित्र शंका में पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला पति फरार, ससुर और महिला रिश्तेदार गिरफ्तार

उज्जैन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला पर जानलेवा हमले के दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते एएसपी। - Dainik Bhaskar
महिला पर जानलेवा हमले के दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते एएसपी।

नागदा में चरित्र शंका में पत्नी पर तलवार से हमला करने वाला आरोपी पति और सास वारदात के 24 घंटे बाद भी फरार हैं। इधर, पुलिस ने आरोपी ससुर को चंद्रावतीगंज और रिश्तेदार महिला को उसके घर मेहतवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बाइक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है। ASP आकाश भूरिया ने बताया कि मुख्य आरोपी पति को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित को इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत स्थिर है।

यह है मामला

नागदा के विद्यानगर निवासी राजेश बागरी ने मंगलवार को पत्नी राधाबाई पर तलवार से हमला किया था। आरोपी ने पत्नी के स्तन, जीभ और जबड़े को काट दिया। खून से लथपथ राजेश पत्नी को घर के बाहर फेंक कर फरार हो गया। आरोप है कि वारदात में उसका पिता सीताराम, मां गेंदाबाई और अन्य महिला रिश्तेदार कलाबाई भी शामिल थी। पुलिस ने महिला के भाई राधेश्याम की शिकायत पर राजेश, सीताराम, गेंदाबाई और कलाबाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि राजेश अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शंका करता था। इसी वजह से आए दिन झगड़े होते थे।

एमवाय में चल रहा इलाज

पीड़ित का एमवाय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। भाई राधेश्याम के मुताबिक उसकी हालत स्थिर है। बुधवार को नागदा पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर महिला के बयान लिए हैं।

तीन दिन पहले भी पीटा था, रिश्तेदार के घर चली गई थी पीड़ित

पीड़ित के भाई राधेश्याम ने बताया, तीन-चार दिन पहले भी उसके जीजा राजेश ने बहन की पिटाई की थी। सुबह होने पर उसकी बहन नागदा से कुछ दूर रहने वाले रिश्तेदार के घर चली गई थी। राधेश्याम ने बताया कि सोमवार रात जीजा राजेश मेरी बहन को रिश्तेदार के घर से लेकर आया था। यहां रात भर पिटाई की। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे तलवार से घायल कर परिवार समेत भाग गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser