पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहर्ष हॉस्पिटल में हंगामा:पत्नी के बाद पति की मौत, गांव से 30-40 लोग पहुंचे

उज्जैन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उदयन मार्ग स्थित सहर्ष हॉस्पिटल में पत्नी की मौत के बाद पति की भी रविवार रात में मौत हो गई। पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और पत्नी की कोविड जांच नहीं हो पाई थी। इसके पहले ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर नरवर के 30 40 लोग हॉस्पिटल पहुंचे और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हॉस्पिटल प्रबंधन ने पुलिस को बुलवाया। नरवर के मुकेश बैंडवाल को सहर्ष हॉस्पिटल में भर्ती किया था। जहां इलाज चल रहा था।

उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी और उनके स्वास्थ्य में सुधार होने लगा था। इसी बीच पत्नी शशिकला की भी तबीयत खराब हुई। उन्हें भी इसी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां एक घंटे के भीतर उनकी मौत हो गई। उनका कोविड टेस्ट नहीं हुआ था। उसके बाद पति की मौत हो गई। परिवार ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इधर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. हर्ष मंगल का कहना है कि महिला 95% इनफेक्टेड थी और पति को 80% इंफेक्शन था। लापरवाही के आरोप गलत है। पति की हालत में सुधार हो रहा था लेकिन पत्नी को गंभीर स्थिति में ही हॉस्पिटल लाया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें