• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Illegal Liquor Was Selling Even After The District Was Bad, When The Police Caught It, The Court Sent It To Jail For One And A Half Year

जिलाबदर पर सख्त कोर्ट:जिला बदर होने के बाद भी बेच रहा था उज्जैन में अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ा तो कोर्ट ने डेढ़ साल के लिए जेल

उज्जैन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बदमाश पर अंकुश लगाने के लिए जिला बदर की कार्रवाई के बावजूद अपने इलाके में अवैध शराब बेचते पकड़ाए युवक काे कोर्ट ने जेल भेज दिया। प्रथम श्रेणी न्यायाधीश श्रीमती पल्लवी ने आरोपी युवक राकेश उर्फ चीना पिता शांतिलाल नायक निवासी आदर्श राजीव रत्न कॉलोनी जयसिंहपुरा को धारा 14 व 15 के तहत डेढ़ साल के लिए जेल भेज दिया।

जिला लोक अभियोजन अधिकारी राजकुमार नेमा ने बताया कि राकेश उर्फ चीना को एक 2017 में एक साल के लिए जिला बदर किया था। लेकिन यह अवधि खत्म होने के पहले ही वह उज्जैन में अवैध शराब बेचने लगा। राकेश अपने घर जयसिंह पुरा के नजदीक ही अवैध रूप से शराब बेच रहा था। नीलगंगा पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर राकेश को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद कोर्ट ने राकेश को डेढ़ साल के लिए जेल भेज दिया। प्रकरण में शासन की ओर से एडीपीओ मुकेश कुमार कुन्हारे ने की।

लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाने पर 3 महीने की सजा
जेल प्रहरी प्रहरी को टक्कर मारकर गिराने के मामले में कोर्ट ने आरोपी ट्रक चालक को तीन महीने की सजा सुनाई। जेल प्रहरी कमलेश ने बताया कि ट्रक ने पीछे से टक्कर मारकर उसकी बाइक को गिरा दिया, जिससे उसके पीछे बैठे मदनलाल के पैर की हड्डी टूट गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। थाने में रिपोर्ट लिखाने के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी ट्रक चालक दिनेश उर्फ जीवनदास निवासी नागदा को तीन माह के लिए जेल भेज दिया।