• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Important Clues Found From Recreation CCTV, Sports Teacher Father Liaquat Ali, Who Was Hiding In The House, Was Also Made An Accused

निगम के फील्ड इंजीनियर की मौत का खुलासा:रीक्रिएशन-सीसीटीवी से मिले अहम सुराग, घर में छुपाने वाले स्पोर्ट्स टीचर पिता लियाकत अली को भी बनाया आरोपी

उज्जैन5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार देर रात नगर निगम में तैनात फील्ड इंजीनियर पंकज कनोजिया की मौत के मामले में चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। पुलिस ने कहा मामला पूरी तरह से अंधा था। पुलिस के पास दोस्त सुदामा डोडिया की सूचना के अलावा कोई भी जानकारी नहीं थी। पर एफएसएल टीम ने मौके का निरीक्षण किया और इसके बाद घटनास्थल पर सीन रिक्रिएट किया गया। यहीं से पुलिस काे सुराग मिलना शुरू हो गए। पुलिस ने सबसे पहले रास्तों के सीसीटीवी फुटेज मंगाए। देर रात आने वालों को पर नजर रखी। और उनकी पहचान की। मुखबिर तंत्र को भी अलर्ट किया।

इसके बाद पुलिस ने पांच टीमें बनाकर एक-एक संदिग्ध से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस को एक आरोपी शिराज के नाम का पता चला। जैसे ही उसका पता ढूंढ़कर पुलिस उसके घर पहुंची उसके बाकी दोनों साथी पीयूष और हिमांशु भी मिल गए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को शिराज के पिता लियाकत अली ने घर में संरक्षण दिया था, इसलिए िपता को भी केस में आरोपी बनाया गया। लियाकत अली शासकीय स्पोर्ट्स टीचर हैं।

एसपर सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि आरोपियों से चाकू, खून से सने कपड़े, ओर यामाहा आर 15 मोटर सायकल जब्त की गई है।

यह है मामला -
20 नवंबर शनिवार को देर रात इंदौर से लौट रहे संविदा निगम इंजीनियर पंकज कनोजिया और उसका दोस्त सुदामा डोडिया से जुड़ा है। मृतक पंकज मूल रूप से सतना का नीवासी था, जो उज्जैन तिरुपति कॉलोनी में अपने दोस्त के साथ रूम पार्टनर बन रहता था। दोनों दोस्त इंदौर शादी समारोह में गए थे और उज्जैन देर रात लौटे जहां रास्ते में रुके अचानक पीछे से 4 से 5 बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और पंकज पर 8 से 9 चाकू से वार किए। दोस्त सुदामा जान बचा कर दूर भागा और दूर से पत्थर फेंके। सुदामा पंकज को लेकर जिला चिकित्सालय पहुँचा जहां पुलिस को उसने शिकायत दर्ज करवाई।

खबरें और भी हैं...