पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दंपती पर चाकू से हमला:महाकाल क्षेत्र में भक्ति भंडार दुकान संचालक पर चाकू से पांच वार किए

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी बीच-बचाव करने आई तो उसको भी चाकू मारा

महाकाल क्षेत्र में भक्ति भंडार की दुकान संचालित करने वाले दंपती पर वहीं के एक दुकानदार ने मिर्च स्प्रे मार चाकू से हमला कर दिया। दुकान संचालक पर चाकू से पांच वार किए। बीच-बचाव करने आई उसकी पत्नी को भी हमलावर ने हाथ पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। महाकाल क्षेत्र में बड़ा गणपति मंदिर के समीप किशोर बैरागी 34 साल व उसकी पत्नी स्वाति भक्ति भंडार की दुकान लगाते हैं। किशोर ने बताया कि दोपहर में उसकी पत्नी सुलभ कॉम्प्लेक्स गई थी। इस दौरान समीप के दुकानदार शुभम लोधी ने अपशब्द कहे, जिसे लेकर विवाद हुआ।

शुभम मिर्च स्प्रे लेकर आया और आंखों पर फेंका, कुछ समझ पाते इतने में उसने चाकू से हमला कर दिया। किशोर को सीने, हाथ व पैर में पांच चाकू मारे। स्वाति ने बताया कि पति को बचाने के दौरान लोधी ने मेरे भी हाथ पर चाकू से वार किया और फिर हमला कर भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर जिला अस्पताल भिजवाया। महाकाल थाना एसआई एसआर चौहान ने बताया हमलावर फरार हो गया जिसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें