• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • In the last video it was said that I will come back soon, there is no facility in RD Guardi, Collectors come and see ... Remember in prayers

कोरोना से पार्षद की मौत / आखिरी वीडियो में कहा था जल्द कमबैक करूंगा, आरडी गार्डी में कोई सुविधा नहीं है, कलेक्टर एक बार आकर देखें... दुआओं में याद रखना

भाजपा पार्षद सहित दो लोगों की रविवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हाे गई। भाजपा पार्षद सहित दो लोगों की रविवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हाे गई।
X
भाजपा पार्षद सहित दो लोगों की रविवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हाे गई।भाजपा पार्षद सहित दो लोगों की रविवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हाे गई।

  • बेमिसाल मददगार की आखिरी तस्वीर...

दैनिक भास्कर

May 04, 2020, 08:24 AM IST

उज्जैन. भाजपा पार्षद सहित दो लोगों की रविवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हाे गई। उज्जैन जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 32 हो गई है। 
भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन उम्र 55 साल निवासी तोपखाना वार्ड में गरीब लोगों को राशन वितरण के दौरान संक्रमित हुए थे। वार्ड में सैनिटाइज का कार्य भी उन्होंने अपनी मौजूदगी में करवाया था। 24 अप्रैल को तबीयत खराब होने पर उन्हें माधव नगर अस्पताल में लिया था, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया था। इलाज के दौरान के स्वास्थ्य में सुधार हो गया था। जिसके चलते उन्हें मक्सी रोड स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर बिल्डिंग में बनाए क्वारेंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया था। सांस लेने में तकलीफ बनने पर शनिवार को उन्हें वापस मेडिकल कॉलेज लाया था। सीएमएचओ डॉ.अनुसुइया गवली ने बताया रविवार शाम 5.30 बजे उनकी मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हुसैन बेमिसाल बेकरी का संचालन भी करते थे। उनके अलावा जानसापुरा की 45 साल की महिला की भी रविवार को मौत हो गई। 

पढ़िए पार्षद मुजफ्फर हुसैन के आखिरी वीडियो के अंश
प्यारे भाइयों व बहनों... आरडी गार्डी में न तो साबुन अवेलेबल, न मास्क, न पानी अवेलेबल है, न बाथरूम में लाइट है, तो कैसे चलेगा यह? शहरवासियों से गुजारिश करता हूं कि लॉकडाउन का पालन करें, घरों से न निकलें और अच्छे से रहें, स्वास्थ्य का लाभ लें। और मैं कलेक्टर साहब से एक और गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे यहां योगा क्लास चलाने के लिए थोड़ी जगह दे दी जाएं, जहां आठ-दस लोग बैठ जाएं। मैं एक घंटे की योगा क्लास चला सकता हूं। इससे हम लोग जल्द बाहर आएंगे। कलेक्टर साहब से गुजारिश है यहां विजिट तो करें। देखें क्या हो रहा है यहां। मैं मुजफ्फर हुसैन पार्षद आप सभी का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, सभी भाई मुझे दुआ में याद रखें, इंशा अल्लाह, कम बैक करूंगा।              

ये लापरवाही भी आई सामने
भाजपा पार्षद सत्यनारायण चौहान ने बताया ब्राह्मण गली के श्याम गोयल की मृत्यु को लेकर भी लापरवाही सामने आई है। निजी अस्पताल में खांसी का इलाज कराने गए तो उन्हें आरडी गार्डी भेज दिया। वहां कोरोना वार्ड में भर्ती कर दिया। परिवार वाले बताते रहे हरनिया की तकलीफ है, पर किसी ने नहीं सुनी। दूसरे दिन उनकी मौत हो गई। इस मामले में माली समाज सरकार के सामने मुद्दे को उठाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना