• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • In the lockdown, the flying squad will now keep an eye on the traders and those traveling in the unnecessary market

सख्ती / लाॅकडाउन में उड़नदस्ता अब रखेगा व्यापारियों और अनावश्यक बाजार में घूमने वालों पर नजर

In the lockdown, the flying squad will now keep an eye on the traders and those traveling in the unnecessary market
X
In the lockdown, the flying squad will now keep an eye on the traders and those traveling in the unnecessary market

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

बड़नगर. शहर में बगैर अनुमति के दुकान का संचालन व सोशल डिस्टेंस में लापरवाही बरतने वाले व्यापारियों के साथ ही अनावश्यक रूप से बाजार में घूमने वाले रहवासियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रशासन ने अपना मन बना लिया है। इसके चलते शुक्रवार को 3 सदस्यीय निगरानी दल का गठन किया गया है। दल में राजस्व, नगर पालिका और पुलिस विभाग के कर्मचारी शामिल है। निगरानी दल को लाॅकडाउन उड़न दस्ता का नाम दिया गया है।

दल को एक वाहन दिया है। वाहन से दल के सदस्य सभी दुकानों पर नजर रखेंगे। दस्ता बिना अनुमति व सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने पर व्यापारियों की दुकान सील करने की कार्रवाई करेगा। बेवजह बाजार में घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने के लिए थाने पर ले जाएगा। टीम के सदस्यों को एसडीएम डॉ. योगेश भरसट द्वारा कार्रवाई के लिए रवाना किया गया।
7 लाेगाें पर 188 में दर्ज प्रकरण
उन्हेल में कोरोना संक्रमण में प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर दुकान खोलने पर 7 व्यापारियों के खिलाफ 188 में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सुरेश सोलंकी, शैलेंद्र जैन, राधास्वामी वस्त्रालय, राजेंद्र जैन, अनिल पोरवाल, अशोक मदारिया, सत्यनारायण पोरवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना