पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • In Ujjain, A Miscreant Killed A Youth For Refusing To Pay For Liquor, Stabbed In Mobile Video

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाइव चाकूबाजी:उज्जैन में शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर बदमाश ने युवक को मारे चाकू, मोबाइल वीडियो में कैद हुई वारदात

उज्जैन3 महीने पहले
सफेदधारी शर्ट पहने बदमाश रोहित के चाकुओं के वार से खुद को बचाता राहुल।
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाश ने युवक पर चाकू से हमला कर किया। घटना के 24 घंटे बाद हमले का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन बदमाश है।

मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र का है। सीएसपी डॉ रवींद्र वर्मा ने बताया कि कहारवाड़ी का रहने वाला राहुल पिता शंभू सिंह कचरा बीनने का काम करता है। इस काम से वह नीलगंगा थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा इलाके में गया था। राहुल जब कचरा बीन रहा था इसी बीच रोहित भाट आ गया। उसने राहुल से शराब के लिए पैसे मांगे। राहुल ने मना किया तो उसने गालीगलौज शुरू कर दी। राहुल ने विरोध किया तो रोहित ने उसका कॉलर पकड़ लिया। चाकू निकाल कर पहले तो गालियां दी और फिर पैर पर तीन-चार वार किए। राहुल चिल्लाता रहा लेकिन रोहित ने उसे छोड़ा नहीं।

शराब के लिए रंगदारी मांगने और चाकू मारने वाला आरोपी रोहित भाट
शराब के लिए रंगदारी मांगने और चाकू मारने वाला आरोपी रोहित भाट

चाकू देख किसी की हिम्मत नहीं हुई

दिनदहाड़े हुई वारदात से आसपास के लोग मौके पर आए। रोहित के हाथ में चाकू देखने के बाद किसी की हिम्मत नहीं हुई कि राहुल को उसके चंगुल से छुड़ा दे। एक महिला ने हिम्मत दिखाते हुए कुछ कहा लेकिन रोहित ने उनकी भी नहीं सुनी। इस बीच राहुल गिड़गिड़ाता रहा। रोहित ने तीन-चार वार किए। कुछ देर में और लोग आ गए। उन्होंने बीच-बचाव किया तब कहीं जाकर राहुल की जान बची।

पुलिस की घरों के बाहर CCTV लगाने की अपील

एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अपने घरों के बाहर CCTV कैमरे लगवाएं। ताकि किसी भी तरह के अपराध करने वालों की आसानी से पहचान हो सके। इस मामले में किसी ने साहस का परिचय देते हुए वीडियो बनाया और वायरल किया, जिससे घटना का खुलासा हुआ और अपराधी को पकड़ा जा सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें