पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोस्ती में दगा या धोखा:दोस्त की मां से ही एकतरफा प्यार, शादी से मना किया तो खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखी धोखा देने की बात

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उज्जैन में दोस्त की मां से एकतरफा प्यार में युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंवासा में रहने वाले गोपाल पिता रामनारायण शर्मा (26) पड़ोस में रहने वाले दोस्त अजय सिसौदिया की मां सीमाबाई से एकतरफा प्यार करता था। अजय के पिता की मृत्यु हो चुकी है। दोस्त होने के कारण अजय के घर गोपाल का आना-जाना था। बेटे से दोस्ती थी, इसलिए सीमा भी गोपाल से पैसों का लेनदेन करती थी। गोपाल गफलत में आकर सीमा से एकतरफा प्यार करने लगा। इसी चक्कर में उसने एक लाख रुपए के करीब सीमा को उधार दे रखा था। पंवासा थाना पुलिस के मुताबिक गोपाल ने जब सीमा पर शादी का दबाव बनाने लगा, तो उसने मना कर दिया। इसी से क्षुब्ध होकर गोपाल ने जहर खा लिया।

जहर खाने से पहले गोपाल ने सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा है कि सीमाबाई निवासी पंवासा ने प्रेम में फंसाकर मेरे द्वारा अब तक इकट्‌ठे किए हुए 1.15 लाख रुपए ले लिए। लेनदेन का लिखा पढ़ी नहीं की। सीमाबाई ने प्यार में धोखा देकर रुपए लिए हैं, इसीलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें