• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • In Ujjain, Karni Army Gave 1 Lakh Rupees For Policemen; 50 Oxygen Cylinders Given Earlier For Patients

वर्दी के लिए हमदर्दी:उज्जैन में करणी सेना ने पुलिसकर्मियों के लिए दिए 1 लाख रुपए; मरीजों के लिए पहले भी दिए गए 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

उज्जैन6 महीने पहले
चेक सौंपते हुए करणी सेना अध्यक्ष और कार्यकर्ता।

कोरोना के बीच अपनी ड्यूटी कर रहे और शहर के अलग-अलग चौराहे पर अपनी सेवा दे रहे पुलिसकर्मी भी अब संक्रमित हो रहे हैं। कई पुलिस पुलिसकर्मी तो अपनी जान भी गंवा चुके है। ऐसे में करणी सेना पुलिसकर्मियों की मदद के लिए आगे आई है। गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष सहित कुछ कार्यकर्ताओं ने उज्जैन एएसपी अमरेंद्र सिंह को एक लाख का चेक और 2 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मशीन भेंट की। इससे पहले भी करणी सेना 50 ऑक्सीजन सिलेंडर दान कर चुकी है।

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते अब तक कई पुलिसकर्मी अस्पतालों में भर्ती है। वही लॉकडाऊन का पालन करा रहे पुलिसकर्मी भी कोरोना महामारी से पीड़ित हो रहे हैं। उज्जैन में पिछले 10 दिनों में ही 5 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हैं। राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रतापसिंह ने कहा कि आगे और भी जरुरत होगी तो मदद करेंगे।

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप सिंह चौहान ने गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल को दो ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मशीन व एक लाख रुपए की राशि का चेक भेंट किया। यह जो राशि भेंट की गई है उससे पुलिस जवानों के लिए दवाइयां ओर स्वास्थ्य उपकरण लिए जाएंगे। दरअसल करणी सेना मूल द्वारा इसके पहले भी 50 ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य सामग्री सामाजिक संस्थाओं को भेंट की गई।

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप सिंह चौहान का कहना है कि पुलिसकर्मी सदा हमारी सुरक्षा के लिए सड़कों पर खड़े रहते हैं। इनकी सुरक्षा के लिए एक लाख रुपए की राशि और दो ऑक्सीजन मशीन दी है। जब भी देश पर विपदा आएगी तब हम तन, मन, धन के साथ खड़े रहेंगे। एएसपी अमरेंद्रसिंह ने करणी सेना के सहयोग के लिए आभार माना है।

खबरें और भी हैं...