पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • In Ujjain, Miscreants Attacked The Inspector Who Went To Give News Of The Recovery Of A Tickled Woman

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस पर हमला:डेढ़ साल पहले गुमशुदा युवती के मिलने की खबर देने गए थे दारोगा, असामाजिक तत्वों ने कर दिया हमला

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुमशुदा युवती की बरामदगी की परिवार को खबर देने गए दरोगा पर हमला - Dainik Bhaskar
गुमशुदा युवती की बरामदगी की परिवार को खबर देने गए दरोगा पर हमला
  • तीन पुरुष और चार महिलाओं पर दर्ज किया बलवा व शासकीय कार्य में बाधा का केस

उज्जैन में शुक्रवार देर रात असामाजिक तत्वों ने दारोगा पर हमला कर दिया। सूचना पर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। बदमाशों ने उन पर भी पथराव किया, लेकिन जब पुलिस ने बल प्रयोग किया, तो हमलावर फरार हो गए। दारोगा की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ बलवा, शासकीय कार्य में बाधा समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस के जाने के बाद बदमाशों ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के घर में घुसकर मारपीट की। महिला की भी शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ दूसरा केस दर्ज हुआ।

मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र के एकता नगर का है। एसआई सुधीर शर्मा रात करीब डेढ़ बजे पिछले साल फरवरी में गुमशुदा हुई युवती की बरामदगी की खबर देने उसके घर पहुंचे थे। उनके साथ डायल-100 का बल भी था। एसआई सुधीर जैसे ही मोहल्ले में पहुंचे, तो वहां खड़े जीतू रायकवार ने गाली गलौज शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने उसे मना किया, तो उसने पथराव कर दिया। इसी बीच जीतू के घर से हेमा, मोना, भारती, काजल और कॉलोनी का गिरिराज शर्मा और टका बच्चा भी आ गया। सभी ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव होते ही पुलिसकर्मी किसी तरह से जान बचाकर भागे। पुलिस पर हमले की खबर मिलते ही थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही जीतू, गिरिराज और टका बच्चा फरार हो गए।

पुलिस के जाते ही पड़ोसी के घर में घुसकर मारपीट की

पुलिस के जाते ही जीतू हेमा, भारती, मोना, काजल और गुनगुन पड़ोस में रहने वाली पिंकी कश्यप के घर में घुसकर मारपीट करने लगे। उनका आरोप था कि पुलिस को उसी ने बुलाया और उनके नाम बताए।

आरोपियों के खिलाफ दो रिपोर्ट लिखी गई

थाने से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ दो रिपोर्ट लिखी गई है। पहली रिपोर्ट एसआई सुधीर शर्मा ने और दूसरी पिंकी कश्यप ने लिखाई। शनिवार को पुलिस ने दो महिला आरोपियों को हिरासत में लिया। दोनों से पूछताछ हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें