• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • In Ujjain's Indiranagar, The Miscreant Ran Away With The Mangal Thread Of An Elderly Woman, Second Incident In A Week

चेन स्नेचिंग:उज्जैन के इंदिरानगर में बुजुर्ग महिला का मंगल सूत्र ले भागा बदमाश, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही बुजुर्ग महिला के गले से बदमाश सोने का मंगलसूत्र झपट ले गया। बदमाश बाइक पर सवार था। घटना मंगलवार रात को इंदिरा नगर की है। मामले में शिकायत के बाद चिमनगंज पुलिस जांच में जुट गई है। सात दिन में चेन स्नेचिंग की यह दूसरी वारदात है।

इंदिरानगर निवासी बुजुर्ग महिला सुमन पति राजाराम यादव शाम मंगलवार रात को मंगलनाथ रोड स्थित गयाकोठा स्थल के दर्शन करने गई थी। हादसा वहां से घर लौटते वक्त हुआ। एक बदमाश बाइक पर सवार होकर आया और गले से मंगलसूत्र झपटकर भाग गया। महिला किसी को मदद को बुलात इसके पहले बदमाश वहां से भाग गया। उसने बाइक इतनी तेज चलाई कि वह कुछ ही देर में आंखों से ओझल हो गया।

सूचना मिलते ही चिमनगंज मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने यादव से वारदात के बारे में जानकारी ली। बदमाश का हुलिया और भागने की दिशा पता करने के लिए पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पैंडल ले जाने वाले का सुराग नहीं -
इसके पहले 8 दिसंबर की रात शिवाजी पार्क कॉलोनी में पैदल जा रही साईं नाथ कॉलोनी निवासी वंशिका कटारिया के गले से भी बाइक सवार बदमाश ने चेन झपटी थी। हालांकि चेन सड़क पर गिरने के कारण वह 18 हजार रुपए कीमत का सोने का पेंडल ही ले जा सका था। मामले में माधवनगर पुलिस ने खोजबीन की, लेकिन अब तक लुटेरे का सुराग नहीं मिल सका है।

खबरें और भी हैं...