पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Indore Youth Asked For Rs 2 Lakh In The Name Of Getting Junior Assistant Job, Had The Officer's Nameplate Installed On The Vehicle

फर्जी IT कमिश्नर पर इंदौर में असली रेड:नौकरी दिलाने के नाम पर मांगे 2 लाख रुपए, गाड़ी पर लगवा रखी थी आयकर आयुक्त की नेमप्लेट

उज्जैन/इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन पुलिस ने फर्जी इनकम टैक्स कमिश्नर बनकर नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले को इंदौर से गिरफ्तार किया है। आरोपी इंदौर का रहने वाला है। उसने उज्जैन के युवक को IT कार्यालय में जूनियर असिस्टेंट की नौकरी दिलाने के नाम पर 1.10 लाख रुपए ठग लिए। आरोपी ने गाड़ी पर आयकर आयुक्त की नेम प्लेट भी लगा रखी थी।

माधव नगर थाने के थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया, केसर बाग कॉलोनी में रहने वाले सत्यनारायण सोलंकी से इंदौर निवासी दीपक बेरवा ने IT ऑफिस में जूनियर असिस्टेंट के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया। आरोपी ने कहा था कि अगर वह दो लाख रुपए देगा तो उसकी नौकरी लगवा देगा।

सत्यनारायण झांसे में आ गया। उसने आरोपी को पहली किश्त के 1 लाख 10 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद कई दिनों तक टालता रहा। फरियादी को ठगी का अहसास हुआ। उसने माधव नगर थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने धाेखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया। आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है।

रुतबे के लिए गाड़ी पर लगाई आयकर आयुक्त की नेमप्लेट

इस गाड़ी की नंबर प्लेट के ऊपर आयकर आयुक्त की नेम प्लेट भी लगवा रखी थी।
इस गाड़ी की नंबर प्लेट के ऊपर आयकर आयुक्त की नेम प्लेट भी लगवा रखी थी।

आरोपी दीपक बैरवा ने रुतबा दिखाने के लिए गाड़ी पर आयकर आयुक्त की नेम प्लेट भी लगा रखी थी। इस कारण लोग उसके झांसे में आ जाते थे। पता चला है कि आरोपी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करता था। पुलिस ने उसकी कार को भी जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...