रूबरू में मंत्री मोहन यादव और सभापति ने सुनी समस्या:दैनिक भास्कर के कार्यक्रम में जोन 5 क्षेत्र के रहवासियों की परेशानियों का हुआ निदान

उज्जैन16 दिन पहले

उज्जैन की जनता की आवाज को मंच प्रदान करने के लिए दैनिक भास्कर का रविवार को दूसरा रूबरू कार्यक्रम का आयोजन जोन 5 क्षेत्र के किशनपुरा स्थित नगर निगम का सामुदायिक भवन में हुआ। इसमें वार्ड क्रमांक 17,18, 38, 39, 40, 41 व 43 के लोगों ने जिम्मेदारों से सवाल पूछे और अपनी अपनी समस्या रखी। इसका निदान के लिए अधिकारी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में मंत्री मोहन यादव, सभापति कलावती यादव , टीआई माधव नगर मनीष लोधा , सहित पार्षद मौजूद रहें। नागरिको ने कार्यक्रम में संबंधित क्षेत्र/वार्ड के जिम्मेदारों अधिकारियों से रूबरू हो कर अपने सवाल पूछे साथ ही वार्ड की समस्या भी बताई।

समस्या का निदान तत्काल

वार्ड 17 रहवासियों ने नर्मदा शिप्रा लिंक का पानी अब तक कालोनी में नहीं पहुंचने को लेकर सवाल पूछा साथ ही आये दिन क्षेत्र में हो रही चोरियों को लेकर भी अपनी परेशानी रखी जिस पर माधव नगर थाने के टीआई मनीष लोधा ने बताया की जिस जगह पेट्रोलिंग नहीं हो रही है वहां बढ़ाई जाएगी। लेकिन आम आदमी को भी सतर्क रहना होगा। अगर वो समय पर पुलिस को सुचना देंगे तो जल्द से जल्द अपराध पर काबू पाया जा सकेगा।

कई समस्या बताई रहवासियों ने

वार्ड 40 और 41 के रहवासियों ने पेय जल और उद्यानों के बगीचे खस्ता हाल की समस्या भी रखी अन्य वार्ड वासियों ने अवैध बस का सड़को पर घूमने का मसाला उठाया तो एक अन्य रहवासी ने मन कामनेश्वर मंदिर में पेय जल की व्यवस्था और एमआर 5 पर चोरिया की समस्या रखी। वार्ड 38 में अतिक्रमण चेम्बर के कारण घर के सामने जल भराव सभापति कलावती यादव और मंत्री मोहन यादव के सामने रखी। नगर निगम के अधिकारीयों ने सभी समस्या के निदान का भरोसा दिलाया और दैनिक भास्कर को इस कार्यक्रम के लिए साधुवाद भी दिया।