• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Jai Shri Ram Called From A Muslim Youth In Jharda Village Of Ujjain, Then Let Him Go, Threatened Not To Come Back To The Village Again, Video Viral, Police Said That Arrest Will Be Made Soon

जबर्दस्ती जय श्रीराम का नारा लगवाने का VIDEO:मध्यप्रदेश के उज्जैन में युवकों ने कबाड़ का काम करने वाले से नारे लगवाए, गांव में दोबारा न आने की धमकी दी, दो आरोपी गिरफ्तार

उज्जैनएक वर्ष पहले

मध्यप्रदेश के उज्जैन में कबाड़ का काम करने वाले एक व्यक्ति से जबर्दस्ती जय श्री राम का नारा लगवाने की घटना सामने आई है। इस घटना का VIDEO भी वायरल हो रहा है। इसमें कुछ युवक एक समुदाय विशेष के व्यक्ति से जबर्दस्ती नारा लगवाते दिख रहे हैं। साथ ही उसे गांव में दोबारा न आने की धमकी देते हुए भी नजर आ रहे हैं। पुलिस ने VIDEO और फरियादी की शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी आकाश भूरिया ने कहा कि जल्द ही और गिरफ्तारी की जाएगी। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि इस मामले में पुलिस अपना काम कर रही है, लेकिन माहौल बिगाड़ने वाली ऐसी चीजों को कांग्रेस जानबूझकर हवा दे रही है। इधर, अब्दुल ने ग्राम सेकली के दो युवकों ईश्वरसिंह और कमलसिंह के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

तस्वीर वायरल वीडियो में से ली गई है। इसमें युवक कबाड़ का काम करने वाले अब्दुल रशीद को धमकाते नजर आ रहे हैं।
तस्वीर वायरल वीडियो में से ली गई है। इसमें युवक कबाड़ का काम करने वाले अब्दुल रशीद को धमकाते नजर आ रहे हैं।

आरोपियों ने धमकाया- हमारे गांव में घुसने की हिम्मत कैसे की?
घटना उज्जैन से 60 किलोमीटर दूर महिदपुर तहसील के पिपलिया धुमा फंटे की है। वीडियो शनिवार का है। जिस व्यक्ति के साथ ये घटना हुई, उसका नाम अब्दुल रशीद है।

VIDEO में दिखाई दे रहा है कि युवक कबाड़ का काम करने वाले का सामान फेंक रहे हैं। उससे जबरन नारे लगवा रहे हैं। धमकी और डर से यह व्यक्ति नारा लगाता है। इसके बाद युवकों ने उससे कहा कि तूने हमारे गांव में घुसने की हिम्मत कैसे की?

दो आरोपी गिरफ्तार
एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसडीओपी आरके राय ने बताया कि धारा 505 (2), 506 व 153 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...